रोड पर पड़ा पत्थर नहीं दिखा, रफ्तार में आई कार चढ़ी, तीन पलटी खाकर गिरी, चार बच्चों सहित छह घायल

एबी रोड पर हादसा

By: Rajesh Kumar Vishwakarma

Updated: 28 May 2020, 07:55 PM IST

ब्यावरा.आगरा-मुंबई नेशनल हाईवे पर हुए हादसे में कार सवार तीन बच्चों सहित परिवार गंभीर रूप से घायल हो गए। महाराष्ट्र के नासिक के पास किसी शहर से यूपी के लखनऊ जा रहे निजी कंपनी में कार्यरत युवक का परिवार हादसे का शिकार हुई।
पुलिस के अनुसार रोड पर पड़े एक पत्थर पर रफ्तार से निकली कार (एमएच09एफबी१९५२) चढ़ गई। जो कि रोड के बीच तीन से चार पलटी खाकर गिर गई। इससे तीन, पांच और छह साल, 10 के बच्चों सहित कुल पांच लोग बुरी तरह से घायल हो गए। उन्हें उपचार के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया गया। जानकारी के अनुसार घायलों में काशिफ पिता फिरोज खान (१०), सैयद पिता फिरोज (१५), रमीजा पिता फिरोज (६), मोहम्मद पिता फिरोज (५), उमर पिता फिरोज (३), फिरोज पिता वकील खान (४८) सभी निवासी लखनऊ शामिलहैं।

पटवारी बने मसीहा, खुद की गाड़ी में लेकर अस्पताल पहुंचे
हादसे के बाद सभी घायल रोड पर ही इधर-उधर पड़े थे। तभी अपने हल्का नंबर भाटखेड़ी से लौट रहे पटवारी हरिभगत उर्फ बंटी सिसौदिया ने उन्हें देखा और सभी को गाड़ी में बैठाया। पहले वह ब्यावरा के पंजाबी नर्सिंग होम लेकर गए जहां डॉक्टर ने रेफर का बोला तो सिविल अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां उनका उपचार चल रहा है। परिजनों ने कहा कि पटवारी बंटी हमारे लिए मसीहा बनकर आए जिससे हमें उपचार मिल पाया।
जिस कंपनी में काम करते थे वह बंद हुई तो घर लौट रहे थे
घायल फिरोज ने बताया कि वे महाराष्ट्र में किसी निजी कंपनी में काम करते थे जो लॉक डॉउन के चलते बंद हो गई है। वहां कुछ दिन अपने परिवार के साथ रहे और अब अपने पैतृक शहर लखनऊ जाने के लिए निकले थे और रास्ते में हादसे का शिकार हो गए। उनके बच्चों को ज्यादा चोटें आई है।

Rajesh Kumar Vishwakarma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned