scriptव्यापारी के घर की डकैती, छह आरोपियों को रिमांड के बाद भेजा सलाखों में | Theft of the businessmans house the accused in jail at rajgarh | Patrika News

व्यापारी के घर की डकैती, छह आरोपियों को रिमांड के बाद भेजा सलाखों में

locationराजगढ़Published: Oct 22, 2017 09:46:23 am

नरसिंहगढ़ के गोविंद अग्रवाल व्यापारी के घर हुई डकैती के सभी छह आरोपियों को पुलिस ने भेजा जेल
 

theft, Robbery, jail, mastermind, crime, mp crime, rajgarh crime, rajgarh theft, robbery news, rajgarh robbery, mp robbery, patrika news, rajgarh patrika news,
राजगढ़। नरसिंहगढ़ शहर में छह दिन पहले व्यापारी गोविंद अग्रवाल के घर डकैती डालने वाले सभी छह आरोपी अब पुलिस गिरफ्त में है। मामले से जुड़े चार बदमाशों को पुलिस घटना के दौरान ही गिरफ्तार कर चुकी थी, वही दो अन्य कुख्यात बदमाशों को दो दिन पूर्व पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। जिन्हें शनिवार को पुलिस रिमांड के बाद जेल भेज दिया गया।
इन दो आरोपियों से भी पुलिस ने कट्टा, जिंदा कारतूस सहित अंगुठी, पायल सहित दूसरी रकम बरामद की है। सभी आरोपियो को डकैती की धाराओं में जेल की सलाखों के पीछे पहुंचाया गया है। उल्लेखनीय है कि 15 अक्टूबर की शाम फूलबाग स्थित व्यापारी के घर पर इन बदमाशो ने महिला और बच्ची को बंधक बनाकर डकेती का प्रयास किया था, लेकिन ऐन वक्त पर मुखबिर की सूचना से पुलिस ने घर को चारों तरफ से घेरकर आरोपियों को हिरासत में ले लिया। घटना में पूछताछ के दौरान स्थानीय युवक नासिर का नाम सामने आया था, जिसकी पुलिस तलाश कर रही थी। जिसको गुरूवार पुलिस ने होशंगाबाद के बाबई से गिरफ्तार किया। नासिर के साथ घटना का मुख्य आरोपी शरबर भी पकड़ा गया, इन दोनों ने घटना की साजिश रचने का जुर्म कबूल किया है।
गाडी सीजिंग का काम करते है आरोपी: पुलिस ने बताया कि घटना में उज्जैन निवासी चार युवक फ ायनेंस की हुई गाड़ी सीजिंग का काम करते थे। इसी दौरान उनकी पहचान नासिर और शरबर से हो गई। जिन्होने मिलकर व्यापारी के घर डकेती की योजना तैयार की ।
हालांकि आरोपी घटना को अंजाम देते इसके पूर्व ही पुलिस ने उन्हे धरदबोचा। वेसे इन आरोपियो पर पूर्व से भी अलग-अलग थानो में कई मामले दर्ज है।

सीसीटीवी में रेकी करते दिखाई दिए संदिग्ध : घटना के पूर्व नासिर और उसके साथ कई संदिग्ध आरोपी व्यापारी के घर के समीप रेकी करते दिखाई दे रहे है। एक स्थानीय रहवासी के सीसीटीवी केमरे में यह आरोपी रिकार्ड हो चुके है। प्रथम दृष्टया रेकी करने वाले आरोपी संदिज्ध दिखाई दे रहे है। हालांकि पुलिस मामले की सिरे से जांच कर कार्रवाई की बात कह रही है। नगर का व्यापारी वर्ग भी आरोपियो पर कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहा है, नागरिको का कहना है कि यदि इन आरोपियो को रिमांड पर लेकर सख्ती से पूछताछ की जाए तो बड़े नेटवर्क का खुलासा हो सकता है।
इनका कहना है

पुलिस ने डकेती के सभी आरोपियो को जेल भेज दिया है। सीसीटीवी फू टेज को भी खंगाला जाएगा, घटना से जुड़े यदि और आरोपी होंगे तो वह भी जल्द ही पुलिस गिरफत में होंगे ।
एसएस नागर, थाना प्रभारी नरसिंहगढ़

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो