script

दर्दनाक हादस: ट्रक ने बेरहमी से ली तीन बाइक सवारों की जान

locationराजगढ़Published: Oct 21, 2017 12:31:07 pm

सुबह घर से देवदर्शन के लिए बाइक से निकले तीन युवकों की एनएच 12 पर ट्रक की टक्कर से मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

accident, death, hadsa, sadak hadsa, death in accident, accident news, accident patrika news, rajgarh accident, rajgarh sadak hadsa, accident rajgarh news, patrika news, rajgarh patrika news,
राजगढ़/कुरावर. दीपावली की सुबह घर से देवदर्शन के लिए बाइक से निकले तीन युवकों की एनएच 12 पर ट्रक की टक्कर से मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जानकारी के अनुसार तिंदोनिया गांव निवासी सचिन पिता अमृतलाल सेन 15 वर्ष, अभिषेक पिता दुर्गाप्रसाद उम्र 16 वर्ष और अपने मामा के घर आए सीहोर जिले के पाट गांव निवासी दीपक तीनों देवदर्शन के लिए शाका श्यामजी बाइक से जा रहे थे।
तभी सुबह 11 बजे देवगढ़ चौकी के पास ब्यावरा की तरफ से आए रहे एक ट्रक ने उन्हें सामने से टक्कर मार दी। जिसमें तीनों युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़कर भाग गया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा बनाते हुए तीनों शवों का नरसिहगढ़ में पीएम कराकर परिजनों को सौंप दिया। घटना के बाद से तिंदोनिया गांव में शौक की लहर दौड़ गई। एक साथ हुई तीन युवकों की मौत से सभी की आंखे नम है।
एसिड से भरा टैंकर पलटा

मक्सी। उज्जैन-मक्सी रोड पर एक टैंकर रेलवे क्रॉसिंग गेट पर बने हाइट गेज से टकरा गया। टैंकर में एसिड से भरा हुआ था और हाइट गेज से टकरा गया, जिससे वह खेत में पलट गया और टैंकर में भरा एसिड फैल गया। हादसे में टैंकर पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। जिससे घंटों तक वहां जाम लगा रहा।
प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार-शुक्रवार की दरमियानी रात उज्जैन-मक्सी रोड पर एक टैंकर देवास रेलवे क्रॉसिंग पर हाइट गेज से टकराया। जिससे टैैंकर पलट गया और पूरी तरह क्षतिग्रसत हो गया। टैंकर में भर एसिड आसपास बिखर गया और मौके पर लोगों की भीड लग गई। हादसे में घटना की बताई जा रही है। दुर्घटना में ड्राइवर और क्लिनर घायल हो गए हैं जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
बताया जा रहा है कि टक्कर इतनी जोरदार भयानक हुई कि टैंकर पूरी तरह क्षतिग्रस्चत हो गया। वहीं एसिड आसपास के खेतों तक बिखर गया। घटना को कई घंटे बीत चुके हैं। जिससे कई देर तक यातायात प्रभावित रहा।

ट्रेंडिंग वीडियो