scriptहाईवे से गायब हुआ ट्रक, महिदपुर में मिला | Truck missing from highway, found in Mahidpur | Patrika News

हाईवे से गायब हुआ ट्रक, महिदपुर में मिला

locationराजगढ़Published: Nov 09, 2018 12:28:11 pm

Submitted by:

Bhanu Pratap Thakur

हाईवे से गायब हुआ ट्रक, महिदपुर में मिला , इुंदौर के लिए सोयाबीन भरकर ब्यावरा से हुआ था रवाना

up news

पुलिस ने अवैध शराब की बड़ी खेप बरामद किया, 6 तस्कर गिरफ्तार

सुठालिया/राजगढ़. सुठालिया से करीब दस लाख रुपए की सोयाबीन भरकर इंदौर के लिए एक नवंबर को रवाना हुआ ट्रक हाईवे से गायब हो गया था। ट्रांसपोर्टर सुरेन्द्र त्रिपाठी को जब मामले की जानकारी लगी तो उन्होंने पुलिस के सहयोग से शुरू की गई तफ्तीश के बाद ट्रक को महिदपुर से जब्त कर लिया गया। साथ ही तीन आरोपियों को भी इस माामले में पकड़ा गया है। जिनसे पूछताछ की जा रही है। पुलिस का मानना है कि पकडे गए आरोपी और भी वारदातों का खुलासा कर सकते हैं।


नंबर प्लेट बदलकर ले गए सोयाबीन-


बताया जा रहा है कि सुठालिया स्थित पोखरा टे्रडर्स फार्म द्वारा सोयाबीन इंदौर भेजी गई थी। लेकिन जिस ट्रक को सोयाबीन ले जाने में इस्तेमाल किया गया। उसका नंबर आरजे 09 जीजी 3637 था। जब ट्रक इंदौर नहीं पहुंचा तो नंबर प्लेट के आधार पर खोजबीन शुरू की गई। लेकिन यह ट्रक बदनावर के छोगीलाल का बताया गया। जिन्होंने बताया कि ट्रक नंबर हमारा है। लेकिन सोयाबीन इस ट्रक से नहीं आई है।

जिसके बाद आगे की जांच शुरू की गई। सोयाबीन भरते समय सीसीटीवी में कैद हुए लोगों और ट्रक को देखते हुए उनकी पहचान की गइ्र्र। तब पता लगा कि ट्रक महिदपुर का है।

ट्रक के साथ मोईन खान को पकड़ा गया। जब इस मामले की सूचना सुठालिया पुलिस को दी और मौके पर भेजा तो पुलिस ने मामले में शामिल इशाक खां पिता मुंशी खां निवासी आगर रोड उज्जैन, आबिद खां पिता अकबर खां निवासी उज्जैन और मुईन खा पिता इशाक खां उज्जैन को भी गिरफ्तार किया। सभी आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।
ट्रक इंदौर जाना था। लेकिन वहां नहीं पहुंचा। कहीं न कहीं इसमें कुछ साजिश थी। शिकायत मिलने पर पूरे मामले की जांच की गई। जिसके बाद ट्रक को जब्त किया गया और पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। फिलहाल सोयाबीन का पता नहीं लगा।
आरएस दिवाकर, थाना प्रभारी सुठालिया
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो