scriptये दोस्ती हम नहीं छोड़ेंगे, तोड़ेंगे दम मगर तेरा साथ न छोड़ेंगे | two friends death in road accident in rajgarh | Patrika News

ये दोस्ती हम नहीं छोड़ेंगे, तोड़ेंगे दम मगर तेरा साथ न छोड़ेंगे

locationराजगढ़Published: Nov 29, 2021 02:22:35 pm

Submitted by:

Subodh Tripathi

लखन की शादी के लिए दो दिन पहले ही रिश्ता तय हुआ था.

ये दोस्ती हम नहीं छोड़ेंगे, तोड़ेंगे दम मगर तेरा साथ न छोड़ेंगे

ये दोस्ती हम नहीं छोड़ेंगे, तोड़ेंगे दम मगर तेरा साथ न छोड़ेंगे

राजगढ़. ये दोस्ती हम नहीं छोड़ेंगे, तोड़ेंगे दम मगर तेरा साथ न छोड़ेंगे, यह गीत शोले फिल्म का है, जो राजगढ़ जिले में हुए हादसे के बाद नजर आ रहे हालातों पर फीट बैठता नजर आ रहा है। रविवार देर रात हुए हादसे में दो दोस्तों की मौत हो गई है। यह दोस्त हमेशा साथ रहते थे, आश्चर्य की बात तो यह है कि इन्होंने दम भी एक साथ तोड़ा है।
जानकारी के अनुसार रविवार देर रात खुजनेर रोड पर एक दर्दनाक हादसा हो गया है, जिसमें दो की मौत हो गई। वहीं एक घायल हो गया है। हादसे में बजरंग दल के जिला सहसंयोजक व हिंदू जागरण मंच के जिला महामंत्री की मौत हो गई, जबकि कार चला रहे राहुल जोशी के दोनों पैर टूटने व सिर में गंभीर चोट की वजह से उन्हें उपचार के लिए इंदौर रेफर किया है।
जेल रोड राजगढ़ निवासी बजरंग दल विभाग सहसंयोजक लेखराज सिंह सिसौदिया (30) ), तोपखाना निवासी हिंदू जागरण मंच जिला महामंत्री लखन पुत्र सोम नेयर (29) ) और बांसवाड़ा निवासी कार चालक राहुल जोशी (28) कार क्रमांक डीएल 8सीएई 0348 से रविवार रात राजगढ़ से खुजनेर रोड पर कहीं जा रहे थे, इसी दौरान रात करीब एक बजे बरखेड़ा पान गांव के समीप सड़क किनारे पशुओं के समूह को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित होकर समीप स्थित कुए में जा गिरी। कार को कुए की ओर बढ़ती देख कार चालक ने कूदकर अपनी जान बचाना चाहा, लेकिन कूदने से उसके दोनों पैर क्षतिग्रस्त हो गए और सिर में भी गंभीर चोटें आई हैं। इस कारण उसे गंभीर अवस्था में उपचार के लिए इंदौर रेफर किया गया। जानकारी मिलने पर पुलिस व होमगार्ड की टीम ने काफी मश्क्कत के बाद कार को कुए से बाहर निकाला। इसी के साथ दोनों दोस्तों के शव भी बाहर निकाले गए.
भोपाल सुसाइड केस में पांचवी मौत, पूरा परिवार हारा जिदंगी से जंग

सगाई की तारीख होनी थी पक्की
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार लखन की शादी के लिए दो दिन पहले ही रिश्ता तय हुआ था, सोमवार को लखन के घरवाले सगाई की तारीख पक्की करने के लिए लड़की वालों के यहां जाने वाले थे, इसी बीच यह हादसा होने से खुशियों के घर मातम छा गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो