script

बेकाबू कार ने बाइक सवार को रौंदा, मौत, देखें वीडियो

locationराजगढ़Published: Nov 07, 2019 04:05:35 pm

-एबी रोड पर हादसा-करनवास थाना क्षेत्र का मामला, परसूलिया के पास की घटना, हादसा इतना भीषण की मौके पर ही दम तोड़ा

death_2.jpg

राजेश विश्वकर्मा
ब्यावरा. आगरा-मुंबई नेशनल हाईवे क्रमांक-तीन पर परसूलिया के पास माधोपुरा जोड़ के नजदीक गुरुवार दोपहर हुए भीषण सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गई। वह बाइक से अकेला कहीं जा रहा था तभी पीछे से रफ्तार से आई कार (यूपी80 डीएक्स 1749) ने टक्कर मार दी। इससे बाइक से युवक अलग जा गिरा। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार बाइक सवार राहगीर को एक कार ने टक्कर मार दी। रोड से गुजर रहे लोगों ने डायल-100 पर सूचना दी। इस पर करनवास थाने की डायल-100 टीम मौके पर पहुंची और उसे लेकर अस्पताल पहुंची, जहां डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस का कहना है कि क्षतिग्रस्त हुई बाइक (एमपी39एमक्यू7888) को जब्त कर लिया गया है।

 

एबी रोड पर बेकाबू कार ने बाइक सवार को रौंदा, मौत, देखें वीडियो

शिनाख्त नहीं हो पाई
मृतक ने लोअर और टी-शर्ट पहन रखी थी, इससे लग रहा था वह लोकल का ही है लेकिन जेब में या कहीं भी उसका कोई पहचान पत्र नहीं मिल पाने के कारण दोपहर बाद तक भी उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई।

जांच करने की कोशिश की गई
हालांकि मौके पर मिली बाइक के आधार पर जांच करने की कोशिश की गई तो पता चला कि वह पीसीआईपीएल के नाम से रजिस्टर्ड है और केयर ऑफ के पते में आशीष पिता बालकिशन निवासी नरसिंहगढ़ डला हुआ है। करनवास पुलिस के अनुसार टक्कर मारने वाली कार के चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया गया है। सिविल अस्पताल में उसका पोस्टमॉर्टम किया गया।

अधूरा और उबड़-खाबड़ रोड बन रहा हादसों का कारण
उक्त एक्सीडेंट में फिलहाल स्पष्ट कारण सामने नहीं आ पाया है लेकिन देवास-शिवपुरी प्रोजेक्ट के आखिरी छोर के ब्यावरा-देवास प्रोजेक्ट की धीमी रफ्तार और आधे-अधूरे रोड पर आए दिन हादसे हो रहे हैं। जगह-जगह डायवर्शन होने और रोड खुदा होने के कारण इस तरह के हादसे आम हो गए हैं।

खतरा बना रहता है

रफ्तार से चलने वाले चार पहिया वाहन से दुपहिया वाहन चालकों के साथ ही सर्विस रोड पर चलने वालों और फोरलेन क्रॉस करने वालों में खतरा बना रहता है। इससे पहले भी एक पिकअप वाहन के पलट जाने से परसूलिया के पास ही एक किसान की मौत हो गई थी। उस दौरान भी ग्रामीणों ने फोरलेन अथोरिटी से काम समय पर पूरा करने की मांग की थी, लेकिन किसी ने ध्यान नहीं दिया। यहां फोरलेन का काम उसी धीमी रफ्तार से चल रहा है और अथोरिटी ने टोल प्लॉजा जरूर शुरू कर दिया, जिससे वे वाहन चालक रुपए जरूर देकर जाएं जो हादसों का शिकार हो रहे हैं।

एबी रोड पर बेकाबू कार ने बाइक सवार को रौंदा, मौत, देखें वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो