कोरोना संक्रमण बेकाबू रहा तब नहीं दिखे, सांसद और बीजेपी नेताओं को अब याद आया निरीक्षण!

सासंद, बीजेपी जिलाध्यक्ष ने किया अस्पतालों का निरीक्षण

By: Rajesh Kumar Vishwakarma

Published: 10 May 2021, 08:09 PM IST

ब्यावरा.जिले में पांव पसार चुके कोरोना संक्रमण और इससे पहले बेकाबू होते रहे कोरोना वायरस ने जनता को दहशत में ला दिया। कई लोगों की जान गईं, कई बीमार हो गए। अस्पतालों में ऑक्सीजन, बेड इत्यादि के लिए जनता परेशान होती रही। न कोई हृदय सम्राट मैदान में उतरा न ही किसी लोकप्रिय नेता को जनता का दर्द महसूस हुआ। राजगढ़ सांसद सहित बीजेपी नेताओं को भी जिले की जनता की अब याद आई। महीनेभर से लोग परेशान हैं और अब अस्पतालों का निरीक्षण करने वे अब निकले हैं। इस दौरान उनके साथ वे नेता भी नजर आए जो आम तौर पर इस संक्रमण काल में कहीं नहीं दिखते थे।
दरअसल, सोमवार को सांसद रोडमल नागर, बीजेपी जिला अध्यक्ष दिलवर यादव सहित अन्य भाजपाइयों ने ब्यावरा और सुठालिया अस्पाल का निरीक्षण किया। जहां दावा किया कि ऑक्सीजन और दवाइयों की कमी नहीं आने दी जाएगी। जबकि सरकारी अस्पतालों में सरकारी दवाइयां खत्म हो चुकी हैं, ऑक्सीजन के भी टोटे हैं। सांसद ने कहा कि कोरोना मरीजों के इलाज के लिए शासकीय अस्पतालों में दवाओं, ऑक्सीजन सिलेंडर सहित अन्य संसाधनों की कमी नहीं आने दी जाएगी। उन्होंने निरीक्षण किया और व्यवस्थाएं देखीं। चिकित्सकों से चर्चा कर मरीजों की स्थिति, ऑक्सीजन सिलेंडर, दवाइयों के बारे में जानकारी ली। सभी से कहा कि ईलाज के लिए सभी आवश्यक सामग्री अस्पतालो में जल्द से जल्द पहुंचाई जाएगी। महामारी के में सभी मानवसेवा के रूप में अपनी सेवाएं देते हुए काम करें। इस दौरान जगदीश पंवार, नारायणसिंह सालरियाखेड़ी, अरविंद शर्मा, अनिल चौरसिया, मयूर गुप्ता सहित अन्य मौजूद रहे।

जनता का सवाल- क्या इसलिए चुनते हैं हम जनप्रतिनिधि?
कोरोना संक्रमण काल में परेशानियां झेल रही जनता और अपनों को जाते देख रहे लोगों में जनप्रतिनिधियों को लेकर खासा आक्रोश है। जनता का सवाल है कि क्या इसलिए हम जनप्रतिनिधि चुनते हैं? जब हमें जरूरत है तब कोई बाहर नहीं निकल रहा। जो वोट मांगने आते हैं, खूब नेतागिरी करते हैं, युवा हृदय सम्राट, युवा नेता बने फिरते हैं उन्हें अब क्यों नहीं आती हमारी याद? कैसे हम इन्हें दोबारा चुनेंगे, मौका देंगे। अस्पतालों में बेड नहीं मिल रहे, कोई फोन नहीं उठाता, गंभीर मरीजों तक को ऑक्सीजन नहीं मिलती लेकिन किसी को दया नहीं आई। लगातार लोग मरते रहे, बीमार रहे लेकिन किसी की नेतागिरी नहीं जागी।
सुठालिया में सोशल डिस्टेंस भूले सांसद, बीजेपी नेता
सुठालिया.ब्यावरा के बाद सुठालिया अस्पताल पहुंचे सांसद और अन्य नेता दो गज की दूरी भूल गए। सुठालिया नगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर सोमवार शाम चार बजे सांसद रोडमल नागर ने निरीक्षण किया। इस दौरान उनके साथ भाजपा जिलाध्यक्ष दिलवर यादव और अन्य नेता थे लेकिन किसी ने भी सामाजिक दूरी का ध्यान नहीं रखा। जब सांसद ने अस्पताल में प्रवेश किया तबसे लेकर बाहर आने तक उनके साथ 25 के करीब लोग रहे। इस दौरान उन्होंने ब्लॉक मेडिकल ऑफिसर डॉ. एस. सी. अहिरवार, डॉ. मनोज लोधी से चर्चा की। अस्पताल में मरीजो के लिए तीन ऑक्सीजन कन्संट्रेटर मशीन भिजवाने के भी निर्देश दिए। सुठालिया में भी उन्होंने दावा किया कि हर संभव मदद की जाएगी। मरीजों को ऑक्सीजन के साथ ही जरूरी दवाइयां मुहैया कराई जाएंगी।

कोरोना वायरस
Rajesh Kumar Vishwakarma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned