कांग्रेस नेता मोना सुस्तानी को लेकर युवक ने डाली आपत्तिजनक पोस्ट, कांग्रेस ने की शिकायत

कांग्रेस नेता मोना सुस्तानी को लेकर युवक ने डाली आपत्तिजनक पोस्ट, कांग्रेस ने की शिकायत

Amit Mishra | Updated: 12 Apr 2019, 01:21:11 PM (IST) Rajgarh, Rajgarh, Madhya Pradesh, India

युवक को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग

 

राजगढ़। राजगढ़ लोकसभा सीट से कांग्रेस की संभावित प्रत्याशी मोना सुस्तानी को लेकर ब्यावरा के युवक ने सोशल मीडिया पर एक अश्लील पोस्ट की। अश्लील पोस्ट करने वाले युवक का नाम सोनू यादव है। कांग्रेसियो ने अश्लील पोस्ट करने युवक के खिलाफ कोतवाली में आवेदन देकर की करवाई की मांग की है। जानकारी के मुताबिक कांग्रेस नेता राधेश्याम चौरसिया की फेसबुक पोस्ट पर युवक ने कमेंट करके मोना सुस्तानी का नाम लिखकर अश्लील शब्द लिखे। इस बात से नाराज होकर कांग्रेसियों ने थाने का घेराव किया। और युवक को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की।


भाजपा प्रतयाशी का वाहन छतिग्रस्त...
उधर राजगढ़ लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी रोडमल नागर का वाहन गुरुवार को प्रचार के दौरान क्षतिग्रस्त हो गया। जानकारी के अनुसार घटना गुरुवार की है जब भी चाचौड़ा विधानसभा के मनोहर खेड़ी गांव के अंतिम छोर से राजगढ़ जिले के समाचार गांव में प्रवेश कर रहे थे तभी मनोहर खेड़ी गांव के आगे एक अंधे मोड़ पर उनका वाहन एकाएक मोड़ नहीं पाया और सीधा सड़क के नीचे उतर गया । हालांकि इस वाहन में भाजपा प्रत्याशी रोडमल नागर नहीं बैठे थे। वे पीछे के वाहन में आ रहे थे । उनके साथ ही पूर्व विधायक नारायण सिंह पवार और राघोगढ़ के भाजपा नेता गोपाल पटवा भी मौजूद थे।

घटना के बाद वाहन को किसी तरह सड़क पर लाए । सूत्रों की मानें तो जो वाहन पलटा है वह रोडमल नागर का ही है जो एक पलटी खाने के बाद सीधा हो गया थ। हालांकि सभी नेता सुरक्षित हैं और घटना के बाद में अपने प्रचार की कड़ी में आगे बढ़ गए।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned