script

किराने की दुकान से युवक ने उठाया मोबाइल, भीड़ ने लात-घूंसों से पीटा

locationराजगढ़Published: Feb 22, 2020 11:35:14 pm

Submitted by:

Praveen tamrakar

युवक को पकडऩे के बाद करीब 15 मिनट तक लोगों की भीड़ उसे पीटती रही।

Incident in front of old city council

Rajgarh Crowd beating the accused youth

राजगढ़. धार जिले में जनता ने कुछ युवकों को चोर समझकर इस तरह से पीटा की एक युवक की मौत हो गई थी। मामले में पुलिस ने भीड़ के खिलाफ मामला दर्ज किया था और मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों के खिलाफ भी कार्रवाई की थी।
इसी तरह का मामला शनिवार रात 8:10 बजे खिलचीपुर की पुरानी नगर परिषद के सामने स्थित किराने की दुकान का है। जहां दुकान पर रखे मोबाइल की चोरी के साथ ही नकदी उठाने के आरोप में लखोनी गांव के निवासी राकेश पिता बजेसिंह को खिलचीपुर की जनता ने पकड़ लिया और उसे लात, घूंसे, डंडा और जूतों से जमकर पीटा। युवक को पकडऩे के बाद करीब 15 मिनट तक लोगों की भीड़ उसे पीटती रही। वहीं रात 9:15 बजे पिटाई से युवक बेहोश हो गया, जिसे पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है। जानकारी जब पुलिस के पास पहुंची तो पुलिस मौके पर पहुंची और भीड़ से बमुश्किल उसे छुड़ाया।
मोबाइल चोरी की लगातार वारदात बढ़ती जा रही हैं। राजगढ़ में ही पिछले दिनों पुलिस ने कुछ मोबाइल चोरों को पकड़ा था, लेकिन वह नाबालिग थे। लेकिन उनसे जब पूछताछ की गई तो उन्होंने आधा दर्जन से ज्यादा मोबाइल चोरी के मामले कबूले। इस तरह के मामले आए दिन सामने आ रहे हैं। जिसमें पुलिस को कोई बड़ी सफलता हाथ नहीं लग रही, इसके कारण जनता का गुस्सा बढ़ रहा है और गुस्से के कारण वे खुद ही कानून को हाथ में लेने लगते हैं।
&सूचना मिलते ही युवक को पूछताछ के लिए थाने लाया गया है। फिलहाल पूरा मामला क्या है यह जांच के बाद ही पता लगेगा।
बीरेंद्र धाकड़, थाना प्रभारी खिलचीपुर
भीम आर्मी का भारत बंद आज
खिलचीपुर. भीम आर्मी संगठन की ओर से रविवार को भारत बंद का ऐलान किया है। इसके बाद से भीम आर्मी के कार्यकर्ता जिले में सक्रिय हो गए हैं। बंद को सफल बनाने के लिए उन्होंने लोगों से साथ आने की अपील की है। भीम आर्मी भारत एकता मिशन के संस्थापक चंद्रशेखर आजाद रावण के आह्वान पर आयोजित इस बंद में शामिल होने के लिए कार्यकर्ताओं ने समस्त बहुजन संगठनों को साथ आने की अपील की है।

ट्रेंडिंग वीडियो