scriptराजनांदगांव जिले में कोरोना के 18 नए मरीज, मेडिकल कॉलेज का एक डॉक्टर और दो नर्स कोविड की चपेट में | 18 new corona patients found in Rajnandgaon district chhattisgarh | Patrika News

राजनांदगांव जिले में कोरोना के 18 नए मरीज, मेडिकल कॉलेज का एक डॉक्टर और दो नर्स कोविड की चपेट में

locationराजनंदगांवPublished: Jun 27, 2020 06:11:29 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

शनिवार को स्वास्थ्य विभाग से जारी रिपोर्ट में राजनांदगांव मेडिकल कॉलेज का एक और डॉक्टर कोरोना की चपेट में आ गया है। (Chhattisgarh coronavirus update)

राजनांदगांव जिले में कोरोना के 18 नए मरीज, मेडिकल कॉलेज का एक डॉक्टर और दो नर्स कोविड की चपेट में

राजनांदगांव जिले में कोरोना के 18 नए मरीज, मेडिकल कॉलेज का एक डॉक्टर और दो नर्स कोविड की चपेट में

राजनांदगांव. जिले में कोरोना (covid- 19) का कहर जारी है। शनिवार को राजनांदगांव जिले में कोरोना के 18 नए मरीज मिले हैं। लखोली से 8, गंज चौक से 1, कंचनबाग 1, मेडिकल कॉलेज अस्पताल से 3 (एक डॉक्टर, दो नर्स), मोहला से 2, मानपुर 1 और खैरागढ़ में दो कोरोना पॉजिटिव मरीज मिला है। राजनांदगांव में जिले में स्वास्थ्यकर्मी लगातार कोरोना की चपेट में आ रहे हैं। इसके पहले जिले में पांच डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव मिल चुके हैं। जिसमें तीन सरकारी और दो निजी अस्पताल के डॉक्टर शामिल हैं।
Read more: दुर्ग जिले में कोरोना के 5 नए मरीज, मोहन नगर थाने का हवलदार और दो कांस्टेबल कोविड पॉजिटिव ….

मेडिकल कॉलेज का एक डॉक्टर और दो नर्स कोरोना पॉजिटिव
शनिवार को स्वास्थ्य विभाग से जारी रिपोर्ट में राजनांदगांव मेडिकल कॉलेज का एक और डॉक्टर कोरोना की चपेट में आ गया है। मिली जानकारी के अनुसार डॉक्टर की कोविड ड्यूटी लगी थी। डॉक्टर के साथ मरीजों के संपर्क में रहने वाली दो नर्स भी संक्रमित पाईं गई हैं। इन सभी को कोविड अस्पताल में भर्ती कराने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है।
कम्युनिटी स्प्रेड वाले लखोली में फिर मिले आठ नए मरीज
कोरोना के कम्युनिटी स्प्रेड बने लखोली में फिर आठ नए मरीज मिले हैं। बीते एक सप्ताह में यहां कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 60 के पार पहुंच गई है। अनाज व्यवसायी व्यापारी के दुकान पर काम करने वाले बुजुर्ग के संपर्क में आकर एक साथ 49 लोग कोविड संक्रमित पाए गए थे। जिसके बाद से लगातार इस क्षेत्र में कोरोना मरीजों के मिलने का सिलसिला बरकरार है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो