scriptराजनांदगांव: रात के अंधेरे में खड़ी ट्रक में जा घुसी कार, दो युवा व्यवसायियों की दर्दनाक मौत | 2 businessmen died in road accident in Rajnandgaon district CG | Patrika News
राजनंदगांव

राजनांदगांव: रात के अंधेरे में खड़ी ट्रक में जा घुसी कार, दो युवा व्यवसायियों की दर्दनाक मौत

डोंगरगांव-अंबागढ़ चौकी के बीच कुमर्दा में एक कार हादसे में गैंदाटोला के दो युवा व्यवसायियों की दर्दनाक मौत हो गई।

राजनंदगांवJan 23, 2021 / 10:13 am

Dakshi Sahu

राजनांदगांव: रात के अंधेरे में खड़ी ट्रक में जा घुसी कार, दो युवा व्यवसायियों की दर्दनाक मौत

राजनांदगांव: रात के अंधेरे में खड़ी ट्रक में जा घुसी कार, दो युवा व्यवसायियों की दर्दनाक मौत

राजनांदगांव/डोंगरगांव. डोंगरगांव-अंबागढ़ चौकी के बीच कुमर्दा में एक कार हादसे में गैंदाटोला के दो युवा व्यवसायियों की दर्दनाक मौत हो गई। दोनों युवकों के बीच गहरी मित्रता थी। घटना 21 जनवरी तकरीबन रात 1 बजे की है। दोनों युवक राजनांदगांव से घर लौट रहे थे। सूचना के बाद पुलिस जांच में जुटी है। बेहद गमगीन माहौल में गुरुवार को दोनों का स्थानीय मुक्तिधाम में अंतिम संस्कार किया गया।
घटना स्थल पर ही मौत
मिली जानकारी अनुसार गैंदाटोला निवासी तीरथ पिता लंबोदर सोनी (29) व देवेंद्र देवांगन (28) कार क्रमांक सीजी 08 एएम 1302 से राजनांदगांव से गैंदाटोला घर लौट रहे थे। इस बीच कुमर्दा के पास तकनीकी खराबी के कारण धान से भरे खड़े ट्रक में पीछे से जा घुसे। इस हादसे में देवेंद्र ने घटना स्थल पर ही दम तोड़ दिया, तो वहीं तीरथ अस्पताल पहुंचने के बाद इलाज के दौरान चल बसे। कार तीरथ की है, लेकिन गाड़ी देवेंद्र चला रहा था।
ट्रक में जा घुसी कार
मिली जानकारी अनुसार तीरथ व देवेंद्र बचपन से गहरे मित्र थे। कहीं भी दोनों साथ में ही जाते थे। देवेंद्र जूते की दुकान चला था, तो वहीं तीरथ ज्वेलर्स का काम करता था। दोनों राजनांदगांव से लौट रहे थे, तभी उन्हें रास्ते में खड़े ट्रक का अंदाजा नहीं लग पाया और उनकी कार ट्रक में पीछे से जा घुसी।
कार की स्टेयरिंग तक उखड़ गई
बताया गया कि ट्रक में वायरिंग की खराबी आने के कारण सड़क किनारे खड़ा था। घर लौटते समय कार को देवेंद्र बेहद तेज गति से चला रहा था, रात होने कारण उन्हें ट्रक के खड़े होने का अंदाजा नहीं लग पाया और कार ट्रक में जा घुसी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार की स्टेयरिंग तक उखड़ गई और कार का एयर बैग भी फट गया। कार के सामने का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुआ है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो