नगर के 3 कोरोना वारियर्स हुए वायरस के शिकार, 91 लोगों का और भेजा गया सैंपल ...

डोंगरगांव को किया गया सील, अनिश्चितकाल के लिए किया गया पूर्णत: बंद

By: Nitin Dongre

Published: 17 Jun 2020, 10:39 AM IST

डोंगरगांव. नगर में तीन कोरोना वारियर्स की जांच रिपार्ट सोमवार देर शाम पॉजिटिव आई है। ये सभी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लॉकडाउन के बाद से ही फ्रंट लाईन वर्कर के रूप में अपनी सेवाएं दे रहे थे। जिन्हें देर रात्रि मेडिकल कॉलेज शिट किया गया है। इसके साथ ही अबतक कुल 4 कोविड-19 वायरस संक्रमण के मामले सामने आए हैं।

इनमें से मटिया वार्ड के एक युवक के संक्रमित होने की रिपोर्ट रविवार अलसुबह सामने आई थी। इन संक्रमितों के प्रायमरी कांटेक्ट में आने वाले हॉस्पिटल स्टॉफ सहित कुल 91 लोगों के सैम्पल जांच के लिए भेजा गया है। हालांकि इससे घबराने की आवश्यकता नहीं होने की बात स्वास्थ्य विभाग ने कही है। जानकारों के मुताबिक उक्त चारों संक्रमितों में किसी भी प्रकार के कोरोना से जुड़े लक्षण परिलक्षित नहीं थे।

डोंगरगांव पूर्णत: लॉकडाउन

नगर में चार कोविड 19 कोराना के संक्रमण सामने आने के बाद नगर को कप्लीट लॉकडाऊन कर दिया गया है। मंगलवार सुबह से ही पुलिस, प्रशासन व निकाय का अमला नगर को बंद कराने में जुटा था। वहीं इस खबर के फैलते ही अफरा-तफरी होने लगा तथा दुकानों के शटर धड़ाधड़ गिरने लगे। ज्ञात हो कि नगर के मटिया वार्ड में रविवार को तथा सोमवार को तीन कोरोना वारियर्स जो स्वास्थ्य विभाग के फ्रंट लाईन वर्कर हैं ये सभी नगर के विभिन्न वार्डों में निवासरत थे इसके चलते पूरे नगर को ही पूर्णत: बंद कर दिया गया है।

Nitin Dongre Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned