scriptहाई स्कूल में बड़ा हादसा, खेलते हुए करंट की चपेट में आकर तीन स्कूली बच्चे घायल, ठेकेदार और JCB आपरेटर के खिलाफ जुर्म दर्ज | 3 school children injured after being struck by current while playing | Patrika News

हाई स्कूल में बड़ा हादसा, खेलते हुए करंट की चपेट में आकर तीन स्कूली बच्चे घायल, ठेकेदार और JCB आपरेटर के खिलाफ जुर्म दर्ज

locationराजनंदगांवPublished: Dec 08, 2021 09:14:09 am

Submitted by:

Dakshi Sahu

राजनांदगांव जिले के घुमका थाना क्षेत्र के ग्राम खैरा हाई स्कूल में 3 बच्चे खेलते हुए बिजली करंट की चपेट में आकर घायल हो गए हैं।

राजनांदगांव. राजनांदगांव जिले के घुमका थाना क्षेत्र के ग्राम खैरा हाई स्कूल में 3 बच्चे खेलते हुए बिजली करंट की चपेट में आकर घायल हो गए हैं। सूचना पर मौके पर पहुंची हमराह की टीम ने घायल छात्र राकेश कुमार साहू, राज मरकाम, गिरीराज साहू को घुमका अस्पताल ले जाकर मुलाहिजा कराया। छात्रों को करंट लगने की सूचना के बाद पूरे स्कूल में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में छात्रों के परिजनों को सूचना देकर बच्चों का अस्पताल पहुंचाया गया। जहां उनकी हालत फिलहाल स्थिर बने हुई है।
ठेकेदार और जेसीबी आपरेटर के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध
पुलिस से मिली जानकारी अनुसार ठेकेदार द्वारा शासकीय हाई स्कूल खैरा के सामने कंक्रीटकरण करने के लिए जेसीबी आपरेटर के माध्यम से गढ्ढा खुदवाया गया है। यहां नल पाइप टूट गया है और सुरक्षा का कोई प्रबंध नहीं किया गया है। स्कूल के सामने से गए बिजली लाइन के तार में लोहे का पाइप टकराया हुआ था, छात्र इसी के चपेट में आ गए थे। आरोपी ठेकेदार और जेसीबी आपरेटर भानू साहू के खिलाफ धारा 337 भादवि के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। इधर करंट लगने की घटना के बाद ग्रामीण भी आक्रोशित हो गए हैं। लापरवाहों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।
यह भी पढ़ें
ट्रांसफार्मर पर चढ़कर चोरी करना युवक को पड़ गया भारी, करंट लगने से मौत, अरहर के खेत में सड़ी हुई मिली लाश
….

नौकरी लगाने के नाम पर ठगी
राजनांदगांव के मानपुर के भाजपा नेता व सांसद प्रतिनिधि राजू टांडिया पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज हुआ है। आरोप है कि राजू टांडिया ने स्वामी आत्मानंद स्कूल में शिक्षिका की नौकरी लगाने के नाम पर युवती से 65 हजार रुपए की धोखधड़ी की है। मानपुर टीआई ने बताया कि धारा 420 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बताया कि मानपुर की रहने वाली पीडि़ता रजनी वर्मा को राजू टांडिया ने स्कूल में नौकरी लगाने का झांसा दिया और 65 हजार रुपए ले लिए, लेकिन युवती की नौकरी नहीं लग पाई। रुपए नहीं लौटाने पर पीडि़ता ने मानपुर थाने में शिकायत दर्ज कराई है।
होंडा शो-रूम में 65 हजार की चोरी
राजनांदगांव जिले के डोंगरगांव थाना क्षेत्र के ग्राम अर्जुनी स्थित होंडा एजेंसी के शो रूम का ताला तोड़कर अज्ञात आरोपियों ने 65 हजार रुपए की चोरी कर ली है। बताया जा रहा है कि उक्त शो-रूम करनी सेना के जिला अध्यक्ष अभिषेक सिंह का है। घटना बीती रात की बताई गई है। इधर सोमनी थाना क्षेत्र के बघेरा गांव में निर्माणाधीन कंपनी के कार्य स्थल से 8, 10, 12 एएम के 12 बंड रॉड की चोरी होने का मामला सामने आया है। प्रार्थी मैनेजर अनिल कुमार पमनानी की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो