script39 लाख का सरिया गबन के मामले में शहर के व्यवसायी सन्नी जैन और उसकी पत्नी पर धोखाधड़ी का आरोप … | 39 lakh accused of fraud on city businessman Sunny Jain and his wife i | Patrika News

39 लाख का सरिया गबन के मामले में शहर के व्यवसायी सन्नी जैन और उसकी पत्नी पर धोखाधड़ी का आरोप …

locationराजनंदगांवPublished: Jan 18, 2020 07:51:45 am

Submitted by:

Nitin Dongre

39 लाख का सरिया लेकर वापस नहीं करने की शिकायत

39 lakh accused of fraud on city businessman Sunny Jain and his wife in the case of Sariya embezzlement.

39 लाख का सरिया गबन के मामले में शहर के व्यवसायी सन्नी जैन और उसकी पत्नी पर धोखाधड़ी का आरोप …

राजनांदगांव. शहर से व्यवसायी सन्नी जैन और उसकी पत्नी सुरभि जैन पर 14 लाख की धोखाधड़ी करने की शिकायत दर्ज हुई है। प्रार्थियां पूनम देवी चितलांग्या की शिकायत पर पुलिस पति-पत्नी के खिलाफ धारा 417, 420, 34 के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में जुटी है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार प्रार्थिया 68 वर्षीय पूनमदेवी चिललांग्या पति प्रकाश चन्द्र निवासी बसंतपुर राजनांदगांव ने सन्नी जैन पिता अशोक जैन और उसकी पत्नी सुरभि जैन के खिलाफ उसके दुकान से 39 लाख कीमत की सरिया व अन्य सामान लेने और रुपए वापस नहीं करने की शिकायत दर्ज कराई है।
रुपए वापस मंगने पर धमकी देने की शिकायत

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी सन्नी जैन द्वारा पूनम देवी के दुकान से बारी-बारी सामान ले जाकर स्वंय दूसरे को बेचा गया है और पूनम देवी के रुपए वापस नहीं किया गया है। पूनम देवी ने अपने बयान में बताया है कि आरोपी सन्नी जैन से रुपए की मांग करने पर उसके द्वारा धमकी दी जाती है। फिलहाल पुलिस पति-पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में जुटी है।
विवेचना की जा रही है

बंसतपुर थाना टीआई राजेश साहू ने कहा कि पूनमदेवी चितलांग्या ने सन्नी जैन और उसकी पत्नी के खिलाफ 39 लाख रुपए का सामान लेकर धोखाधड़ करने की शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत पर दोनो के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर विवेचना की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो