scriptलॉकडाउन का पालन नहीं करने पर 5 बाइक को किया जब्त और चालानी कार्रवाई भी की … | 5 bikes confiscated for not following lockdown | Patrika News

लॉकडाउन का पालन नहीं करने पर 5 बाइक को किया जब्त और चालानी कार्रवाई भी की …

locationराजनंदगांवPublished: Apr 09, 2020 04:19:54 pm

Submitted by:

Nitin Dongre

जब्त की हुई मोटर साइकिल को 14 अप्रैल के बाद वापस किया जाएगा

Not follow lockdown to seize the 5 bikes and even consignment action ...

लॉकडाउन का पालन नहीं करने पर 5 बाइक को किया जब्त और चालानी कार्रवाई भी की …

छुईखदान. नगर में कुछ लोग ऐसे हैं जो शासन के निर्देशों का भी पालन नहीं कर रहे हैं। बगैर काम के घर से निकल कर बाजार चौक चौराहे में जबरदस्ती घूमते नजर आ रहे हैं। ऐसे ही घूमते हुए कुछ लोगों पर पुलिस प्रशासन की नजर पड़ी और उन लोगों पर प्रशासन ने चालानी कार्रवाई की।
मिली जानकारी के अनुसार छुईखदान थाना प्रभारी रामेश्वर देशमुख और पुलिस प्रशासन की पूरी टीम नगर में सर्चिंग के लिए निकली तो लोग जगह-जगह बैठे हुए थे और कुछ लोग मोटर साइकिल में घूम रहे थे तो कुछ कार में घूम रहे थे। इसे देखते हुए टीआई और पुलिस की टीम ने कड़ा रुख अपनाते हुए दोपहर 12 बजे के बाद चलाने वाले मोटर साइकिल को और जो बिना मास्क लगाए घर से बाहर घूम रहे थे उन पर तत्काल कार्रवाई करते हुए मोटर साइकिल को जब्त की गई और उसके साथ ही उन पर 500 रूपए का फाइन ठोक दिया।
5 मोटर साइकिल को 14 अप्रैल के बाद वापस किया जाएगा

इसमें 5 मोटर साइकिल है और बताया कि ये गाड़ी 14 अप्रैल के बाद वापस कर दी जाएगी। अगर नगर के लोग इसके बाद भी नहीं सुधरेंगे तो जो व्यक्ति 12 बजे तक बिना काम के और 12 बजे के बाद निकलेगा। उस पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
अब नहीं मानेंगे तो थाने लाया जाएगा

छुईखदान थाना प्रभारी रामेस्वर देशमुख ने कहा कि लोगों को समझाने के बाद भी लोग बगैर काम के अनावश्यक घर से निकल रहे थे और तो और मोटर साइकिल में घूम रहे थे जिसे देखते हुए कुछ लोगों की मोटर साइकिल को जब्त किया गया है। अब नहीं मानेंगे तो थाने में लाया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो