scriptछत्तीसगढ़ के इस जिले में फिर लौट रहा कोरोना, 24 घंटे में मिले एक साथ 6 नए मरीज, स्वास्थ्य विभाग ने जारी किया अलर्ट | 6 new corona patients found in Rajnandgaon district of Chhattisgarh | Patrika News

छत्तीसगढ़ के इस जिले में फिर लौट रहा कोरोना, 24 घंटे में मिले एक साथ 6 नए मरीज, स्वास्थ्य विभाग ने जारी किया अलर्ट

locationराजनंदगांवPublished: Nov 23, 2021 01:24:48 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

नए कोरोना संक्रमित मरीज मिलने पर स्वास्थ विभाग ने लोगों को लापरवाही नहीं बरतने की अपील की है। एक दिन पहले दुर्ग जिले में भी कोरेाना से एक मरीज की मौत हो गई थी।

राजनांदगांव. छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले में कोरोना संक्रमण ने फिर से बढ़ रहा है। रविवार को एक ही दिन में छह नए कोरोना मरीज सामने आए हैं। नए कोरोना संक्रमित मरीज मिलने पर स्वास्थ विभाग ने लोगों को लापरवाही नहीं बरतने की अपील की है। एक दिन पहले दुर्ग जिले में भी कोरेाना से एक मरीज की मौत हो गई थी।
24 घंटे में मिले कोरोना के 6 नए मरीज
राजनांदगांव जिले में कोरोना मरीजों में एक बार फिर से इजाफा देखने को मिला है। लम्बे समय बाद जिले मे बीते 24 घंटे में एक साथ कोरोना के 6 नए मरीज की पहचान की गई है। जिनमे नगर निगम सीमा क्षेत्र मे चार संक्रमित मरीज पाए गए हैं। डोंगरगांव मे 2 नये कोरोना संक्रमित मिले हैं। राजनांदगांव नगर निगम सीमा के शिवनाथ कालोनी में दो, केशर नगर और भरकापारा मे एक-एक कोरोना पॉजिटिव मरीज की पहचान स्वास्थ विभाग ने की है। इसी तरह जिले के डोंगरगांव में दो कोरोना संक्रमित मिले हैं।
98 प्रतिशत लोगों को लगाया जा चुका है वैक्सीन
राजनांदगांव जिले में रविवार को कुल 807 लोगों का कोरोना टेस्ट किया गया है। वही दूसरी ओर जिले मे 98त्न लोगों को कोरोना वैक्सीन का डोज लगाया जा चुका है। जिला मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ अधिकारी डॉ. मिथलेश चौधरी ने कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए लोगों को कोविड 19 के दिशा निर्देश का पालन करने की अपील की है और लापरवाही नही बरतने की हिदायत दी है।
कोरोना की स्थिति
आज की जांच – 1489
आज के पॉजिटिव – 1
डिस्चार्ज – 0
एक्टिव केस – 2
आज की मौत – 0
एंटीजन सैंपल – 1170
एंटीजन पॉजिटिव – 1
अब तक मौत – 527

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो