उर्स पाक में शामिल होने आ रहे परिवार का कार पेड़ से टकराया, एक की मौत, चार गंभीर

खैरागढ़ रोड में बीती रात को चवेली के पास की घटना

By: Nitin Dongre

Published: 10 Apr 2019, 09:21 PM IST

राजनांदगांव. खैरागढ़ निवासी मुस्लिम परिवार मंगलवार की रात कार में सवार होकर राजनांदगांव के पार्री नाला स्थित मजार में उर्स पाक कार्यक्रम में शामिल होने आ रहे थे। इस दौरान खैरागढ़ रोड में रात करीब 11 बजे चवेली के पास अनियंत्रित कार पेड़ से टकरा गई। घटना में कार चला रहे मुस्लिम परिवार के बड़े बेटे की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं मृतक के पिता, भाई, एक बच्चा और एक महिला को गंभीर रुप से चोटें आई हैं। घायलों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मुस्लिम परिवार खैरागढ़ से कार क्रमांक सीजी 12 एएन 4300 में सवार होकर पार्री नाला स्थित मजार के पास चल रहे उर्स पाक कार्यक्रम में शामिल होने आ रहे थे।

घायलों में ये है शामिल

इस दौरान दूसरे वाहन को ओवरटेक करने के चक्कर में कार पेड़ से टकरा गया। घटना में कार चला रहे 30 वर्षीय शेख शिराज पिता समसुल हक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं कार चालक शेख शिराज के पिता 55 वर्षीय समसुल हक, भाई 25 वर्षीय कमरुल हक और कमरुल हक की पत्नी 22 वर्षीय मुसरफ अली और कमरुल हक का 1 वर्षीय पुत्र आसीन गंभीर रुप से घायल है। घायलों का इलाज मेडिकल कॉलेज अस्पताल में चल रहा है। वहीं पुलिस ने मर्ग कायम कर मृतक शेख शिराज के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

उर्स पाक आ रहा युवक ट्रेन से गिरा, मौत

राजनांदगांव. डोंगरगढ़ से उर्स पाक कार्यक्रम देखने आ रहे युवक की ट्रेन से गिरने पर मौत हो गई है। पुलिस मर्ग कायम कर विवेचना में जुटी है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार डोंगरगढ़ के कश्मीरी पारा निवासी 19 वर्षीय अरशद पिता रियाज खान आजद हिंद एक्सप्रेस ट्रेन में डोंगरगढ़ से राजनांदगांव आ रहा था। इस दौरान अरशद बजरंगपुर नवागांव के पास ट्रेन से गिर गया और घटना में उसकी मौत हो गई है। चिखली चौकी पुलिस मृतक अरशद के शव का पोस्टमार्टम कर उसके परिजनों को सौंप दिया है।

Nitin Dongre Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned