script

बाजार अतरिया मार्ग पर दो बाइकों में जबर्दस्त टक्कर, एक युवक की मौके पर ही मौत, दूसरा जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा …

locationराजनंदगांवPublished: Aug 22, 2020 09:35:25 am

Submitted by:

Nitin Dongre

धमधा मुख्य मार्ग पर बाजार अतरिया के पास साहेब फ्यूल्स के पास गुरूवार को दो मोटर सायकल की जोरदार भिड़ंत में एक होनहार युवक की मौत हो गई। जबकि दूसरे युवक को गंभीर अवस्था में इलाज के बाद जिला चिकित्सालय रिफर किया गया।

A huge collision between two bikes on the market atria road, one young man died on the spot, the other struggled between life and death ...

बाजार अतरिया मार्ग पर दो बाइकों में जबर्दस्त टक्कर, एक युवक की मौके पर ही मौत, दूसरा जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा …

खैरागढ़. धमधा मुख्य मार्ग पर बाजार अतरिया के पास साहेब फ्यूल्स के पास गुरूवार को दो मोटर सायकल की जोरदार भिड़ंत में एक होनहार युवक की मौत हो गई। जबकि दूसरे युवक को गंभीर अवस्था में इलाज के बाद जिला चिकित्सालय रिफर किया गया। आमने-सामने दो बाइको में हुई भिडंत में पाड़ादाह निवासी शुभम पिता शिव सिन्हा 25 वर्ष अपनी बहन को तीजा लाने ग्राम घोटवानी गया था। वहां से वापस पाड़ादाह लौट रहा था। इसी दौरान सिघौरी निवासी हरीश कोसरे 38 वर्ष अपने मोटर सायकल सीजी 08 एए 2451 से तेज रफ्तार से खैरागढ़ की ओर से जा रहा था।
बाजार अतरिया के पहले स्थित पेट्रोल पंप के पास दोनों युवकों की बाइक एक-दूसरे से भिड़ गई। जोरदार टक्कर से दोनो बाइक के परखच्चे उड़ गये। इस दुर्घटना में शुभम को अंदरूनी चोट लगने की वजह से घटना स्थल में ही उसकी मौत हो गई। मौके पर मौजूद लोगों द्वारा आनन-फानन में 112 की मदद से दोनो बाइक सवारों को खैरागढ़ सिविल अस्पताल लाया गया। जहां बीएमओ डॉॅ. विवेक बिसेन ने शुुभम को मृत घोषित कर दिया। दूसरे घायल हरीश कोसरे का दांया पैर टूटने के बाद उसे गंभीर अवस्था में राजनांदगांव रिफर कर दिया गया है। घटना के दौरान बाइक सवार हरीश नशे में धुत था और उसकी गाड़ी में भी शराब की बोतल मिली।
मोटर साइकिल के उड़ गए परखच्चे

रफ्तार में रही दोनों मोटर सायकल के बीच जोरदार टक्कर से एक मोटर सायकल का सामने का ***** टूटकर अलग हो गया। वहीं दूसरे मोटर सायकल के परखच्चे उड़ गये हैं। मोटर सायकल के ठोकर से दोनों गाडिय़ों में सवार युवक तकरीबन 20 फीट दूर जा गिरे. मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना में लिया है। गुरूवार शाम हुए हादसे के बाद मृतक शुभम सिन्हा का शुक्रवार को पीएम कर शव परिजनों को सौंपा गया। शुभम की मौत से पाडादाह में मातम पसर गया शुभम परिवार सहित गांव में होनहार युवक के रूप में जाना जाता रहा। शुक्रवार को गांव में युवक का अंतिम संस्कार किया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो