scriptसंक्रमण रोकने की समझाइश देने वाले सरपंच व पति से गाली-गलौच … | Abuses with the sarpanch and husband, who advised to prevent infection | Patrika News
राजनंदगांव

संक्रमण रोकने की समझाइश देने वाले सरपंच व पति से गाली-गलौच …

सोमनी थाना क्षेत्र के मुढ़ीपार में धारा 144 का उल्लंघन

राजनंदगांवApr 06, 2020 / 04:43 pm

Nitin Dongre

Abuses with the sarpanch and husband, who advised to prevent infection ...

संक्रमण रोकने की समझाइश देने वाले सरपंच व पति से गाली-गलौच …

राजनांदगांव. सोमनी थाना क्षेत्र के ग्राम मुढ़ीपार में कोविड-19 संक्रमण की रोकथाम में लगे सरपंच, पंच व सरपंच पति सहित अन्य वालिंटियर युवकों से गाली-गलौज व मारपीट का मामला सामने आया है। गांव की सरपंच की शिकायत पर सोमनी पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 144 का उल्लंघन का मामला दर्ज किया है।
पुलिस से मिली जानकारी अनुसार ग्राम पंचायत मुढ़ीपार की सरपंच मुनिया पति सुभाष द्विवेदी ने कोरोना संक्रमण के रोकथाम के लिए गांव में व्यवस्था बनाने के लिए कुद युवकों को वालिंटियर के तौर पर तैनात कर रखी थीं। वालिंटियर के रूप में तैनात युवाओं के साथ गांव के अखिलेश दुबे, अवलेश एवं अमल दुबे के परिवार के सदस्यों ने तीन दिन पहले गाली-गलौज व मारपीट कर दी। इसके शिकायत सरपंच ने थाने में की थी। इसी खुन्नस में आरोपियों द्वारा फिर से विवाद करते हुए मारपीट किया गया। इसकी जानकारी मिलने पर सरपंच अपने पति के साथ मौके पर पहुंची तो उनके साथ भी आरोपियों द्वारा गाली-गलौज व मारपीट कर दी गई। मामला शुक्रवार रात करीब 7.30 बजे की बताई गई है। आरोपियों के खिलाफ आपीसी की धारा 188, 294, 323, 506, 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है।
21 हजार का जुर्माना वसूला गया

नोवेल कोरोना वायरस (कोविड-19) के संक्रमण से बचाव के लिए जिले को लॉकडाऊन किया गया है। जिले के विभिन्न दुकानदारों द्वारा लापरवाही बरतने एवं लॉकडाऊन के नियमों का उल्लंघन किए जाने पर 21 हजार रूपए का अर्थदण्ड लगाया गया है।

Home / Rajnandgaon / संक्रमण रोकने की समझाइश देने वाले सरपंच व पति से गाली-गलौच …

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो