scriptस्कूल जाने वाली नाबालिग गर्लफ्रेंड को प्रेग्नेंट करके फरार हो गया युवक, दो साल बाद पुलिस पहुंची तो मांगने लगा माफी | Accused of raping a minor girl arrested in Rajnandgaon | Patrika News

स्कूल जाने वाली नाबालिग गर्लफ्रेंड को प्रेग्नेंट करके फरार हो गया युवक, दो साल बाद पुलिस पहुंची तो मांगने लगा माफी

locationराजनंदगांवPublished: Nov 18, 2020 02:13:39 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

प्रेम प्रसंग के चलते नाबालिग को शादी का झांसा देकर बलात्कार करने व पांच माह की गर्भवती होने पर फरार होने वाले आरोपी को पुलिस ने दबोच लिया है।

राजनांदगांव. प्रेम प्रसंग के चलते नाबालिग को शादी का झांसा देकर बलात्कार करने व पांच माह की गर्भवती होने पर फरार होने वाले आरोपी को पुलिस ने दबोच लिया है। आरोपी उत्तम कुमार भुआर्य, पिता बोधन सिंह भुआर्य 22 साल निवासी चंदन बिरही थाना मोहला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को हाई ढाबा से गिरफ्तार किया है। पूछताछ में आरोपी ने जुर्म कबूल कर लिया है।
दो घंटे में आरोपी तक पहुंची पुलिस
आरोपी के खिलाफ धारा 376 व 469 (ठ) पाक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए न्यायालय में पेश किया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी पिछले दो साल से फरार चल रहा था। उधर खैरागढ़ थाना क्षेत्र में नाबालिग से बलात्कार करने वाला आरोपी भोलादास पिता कल्याण दास मानिकपुरी (19) निवासी सर्रागोंदी को पुलिस शिकायत के दो घंटे बाद ही गिरफ्तार कर लिया है।
शादी का झांसा देकर ले गया था नाबालिग को अपने साथ
परिजनों ने पुलिस को 16 नवंबर को सूचना दी कि नाबालिग को आरोपी युवक शादी का झांसा देकर बहला फुसलाकर ले गया है। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच शुरू कि तो मुखबिर से सूचना मिली की आरोपी भिलाई सेक्टर-2 में है। पुलिस ने आरोपी को वहां से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के खिलाफ धारा 363, 366 (क), 376 4,6 पाक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए न्यायालय में पेश कर ज्यूडिशियल रिमांड पर भेजा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो