शहरों के बाद अब ग्रामीण क्षेत्रों के दुकानदारों से वसूला जा रहा है जुर्माना ...

लॉकडाउन का किया जा रहा था उल्लंघन दी दबिश

By: Nitin Dongre

Published: 18 Apr 2020, 04:18 PM IST

गंडई पंडरिया. ग्राम चकनार के आश्रित ग्राम नर्मदा मंदिर चौक में शासन द्वारा कोरोना वायरस के महामारी से जूझ रहे आम सभी लोगों के दैनिक जीवन से संबंधित दुकानों को छोड़कर अन्य दुकाने बेधड़क संचालित पाए जाने के कारण सीईओ, तहसीलदार और पुलिस प्रशासन के साथ जाकर दुकानों पर जुर्माना वसूला। इसमें दीप वस्त्रालय नर्मदा से 2 हजार और अन्य एक दुकान से एक हजार रुपए जुर्माना कर दुकान बंद कराने की कार्रवाई की गई।

हालांकि लॉकडाउन के उल्लंघन किए जाने पर अभी तक लगभग एक दर्जन दुकानदारों से 50 हजार तक का जुर्माना वसूल किया जा चुका है। छुईखदान तहसील के अंतर्गत आने वाले नगरीय क्षेत्र गंडई और उसके आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों में लॉकडाउन के उल्लंघन किए जाने पर अब तक 12 दुकानदारों से 52 हजार रुपए तक का जुर्माना वसूल किया जा चुका है।

लगातार की जा रही है कार्रवाई

लगातार की जाने वाली इस कार्रवाई में गंडई क्षेत्र के तहसीलदार प्रफुल्ल कुमार गुप्ता, सीएमओ खुमान कश्यप, थाना प्रभारी शिव चंद्रा और जनपद सीईओ सुदर्शन बगड़ती की संयुक्त टीम कलक्टर और जिला दंडाधिकारी राजनांदगांव के आदेश पर और एसडीएम गंडई के निर्देशन में यह कार्रवाई लगातार की जा रही है। इस वजह से क्षेत्र में लॉकडाउन का पालन कड़ाई से हो रहा है। जब तक लॉकडाउन है तब तक यह कार्रवाई जारी रहेगी।

Nitin Dongre Desk
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned