Breaking: ये कांग्रेसी कोयले की खदान तक चुरा ले गए और राहुल बाबा मांगते हैं मोदी जी से हिसाब- अमित शाह

Breaking: ये कांग्रेसी कोयले की खदान तक चुरा ले गए और राहुल बाबा मांगते हैं मोदी जी से हिसाब- अमित शाह

Dakshi Sahu | Publish: Sep, 05 2018 03:58:10 PM (IST) Rajnandgaon, Chhattisgarh, India

अमित शाह बोले चोर तो कम से कम कोयला चुराकर ले जाता था पर ये कांग्रेसी तो कोयले की खदान तक चोरी करके ले गए। राहुल बाबा हमसे चार साल का हिसाब मांगते हैं।

राजनांदगांव. डोंगरगढ़ में अटल विकास यात्रा का आगाज करते हुए भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने मंच से छत्तीसगढ़ की महिलाओं से पूछा कि आप पहले खाना बनाने के लिए कोयला कहां रखते थे। घर के बाहर या अंदर। महिलाओं ने कहा घर के बाहर तो अमित शाह बोले चोर तो कम से कम कोयला चुराकर ले जाता था पर ये कांग्रेसी तो कोयले की खदान तक चोरी करके ले गए। राहुल बाबा हमसे चार साल का हिसाब मांगते हैं।

सर्जिकल स्ट्राइक से मोदी जी ने दिया पाकिस्तान को जवाब
अमित शाह ने मंच से हुंकार भरते हुए कहा कि कांग्रेसियों को दिन में सपने देखने की आदत पर छत्तीसगढ़ में सरकार तो सिर्फ रमन सिंह की ही बनेगी। भाजपा यहां अंगद के पैर की तरह जमी हुई है। उसको कोई नहीं उखाड़ सकता। जब कांग्रेस की सरकार थी तो आए दिन पाकिस्तानी हमारे जवानों का सिर काटकर ले जाते थे। मोदी जी ने इस दुस्साहस का जवाब सर्जिकल स्ट्राइक से दिया। अब चीन भी आंखे दिखाने से करतराता है।

डोंगरगढ़ की ऐतिहासिक सभा से बीजेपी अध्यक्ष ने कहा ये अटल जी की कल्पना का नया छत्तीसगढ़ है। उन्होंने मंच से चौथी बार राज्य में बीजेपी की सरकार बनाने का दावा करते हुए संकल्प लिया। उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस का शहजादा हमसे सवाल पूछता है कि मोदी जी आपने चार साल में क्या किया। हम उनके सवाल का जवाब नहीं देेंगे।

शहजादे आप दो हिसाब
शहजादे आप ये बताएं चार पीढ़ी देश में राज किया। आपने देश को क्या दिया। उन्होंने राहुल गांधी के छत्तीसगढ़ दौरे का जिक्र करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने ५० लाख लोगों को राज्य में मोबाइल फोन बांटा। यहां राहुल गांधी सीएम से पूछते हैं कि इस कंपनी का मोबाइल क्यों दे रहे, आप भेल का मोबाइल बांटो। अरे कोई उनको बता दो कि भेल मोबाइल बनाती भी है कि नहीं।

मायूस लौटते थे सीएम
बीजेपी अध्यक्ष ने भारत माता की जयकार बुलाते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ को दस साल में केंद्र कांग्रेस सरकार ने कुछ नहीं दिया। जब भी सीएम दिल्ली जाते उन्हें मायूस होकर लौटना पड़ता। आज मोदी सरकार ने छत्तीसगढ़ की काया पलट दी। रोजगार, जन लाभकारी योजनाओं की सौगात से प्रदेश के लोग खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned