scriptजम्मू में तैनात राजनांदगांव के जवान के साथ जम्मू-पठानकोट हाईवे में हो गई अनहोनी, मौत … | An accident occurred in Jammu-Pathankot highway along with Rajnandgaon | Patrika News

जम्मू में तैनात राजनांदगांव के जवान के साथ जम्मू-पठानकोट हाईवे में हो गई अनहोनी, मौत …

locationराजनंदगांवPublished: Oct 14, 2019 10:05:42 pm

Submitted by:

Nitin Dongre

राजनांदगांव का जवान जम्मू में हुआ शहीद

An accident occurred in Jammu-Pathankot highway along with Rajnandgaon soldier posted in Jammu, death…

जम्मू में तैनात राजनांदगांव के जवान के साथ जम्मू-पठानकोट हाईवे में हो गया हादसा, मौत …

राजनांदगांव. मानपुर थाना क्षेत्र के जबकसा निवासी और जम्मू कश्मीर में एसएसबी में पदस्थ जवान दीनदयाल पिता पंचराम भुआर्य की जम्मू-पठानकोट राष्ट्रीय राजमार्ग पर कठुआ के पास सड़क हादसे में मौत होने की खबर आ रही है। हादसा सोमवार दोपहर का है।

स्थानीय पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हादसे में मृत जवान का शव मंगलवार सुबह तक राजनांदगांव पहुंचने की संभावना है। घटना को लेकर मिली जानकारी के अनुसार जम्मू के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक की अगुआई कर रही एस्कार्ट जीब सामने से आ रही पंजाब रोडवेज की बस से टकरा गई। दुर्घटना में जीब में बैठे मानपुर निवासी जवान दीनदयाल की मौके पर मौत हो गई जबकि गाड़ी में बैठे तीन अन्य जवान गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

हाल ही में हुई थी शादी

राजनांदगांव जिले के मानपुर के जबकसा निवासी शिक्षक पंचराम भुआर्य के पुत्र दीनदयाल को लेकर स्थानीय पुलिस ने जानकारी दी कि हाल ही में उसकी शादी हुई थी। पुलिस सूत्रों के मुताबिक मंगलवार को शव यहां पहुंचेगा। इसके बाद मृत जवान का अंतिम संस्कार किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो