2 निजी डॉक्टर के अलावा 3 शासकीय चिकित्सक भी हुए संक्रमित, 17 नए केस आए सामने और 3 हुए डिस्चार्ज ...

राजनांदगांव में कोरोना के एक्टिव मामले 90 पार, यहां से 133 ठीक भी हुए

By: Nitin Dongre

Updated: 24 Jun 2020, 06:48 AM IST

राजनांदगांव. शहर सहित जिले में कोरोना का कहर रूकने का नाम नहीं ले रहा है। कोरोना के गढ़ बन चुके लखोली क्षेत्र में मंगलवार को फिर नए मामले सामने आए हैं। आज ही पेंड्री मेडिकल कालेज के एक और बसंतपुर अस्पताल के दो डाक्टर भी कोरोना पाजिटिव पाए गए हैं। इन सबको मिलाकर आज १७ नए केस मिले हैं। इनमें 3 शासकीय चिकित्सकों के अलावा दो निजी डॉक्टर भी शामिल हैं।

राजनांदगांव से आज तीन कोरोना मरीज ठीक होकर डिस्चार्ज भी हो रहे हैं। स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार को राजनांदगांव शहर में १७ कोरोना पाजिटिव मिले हैं। नए मिले मरीजों में लखोली, 2 पेंड्री से जिसमे से 1 डॉक्टर हैं, एक पुराना ढाबा और 2 मेडिकल कालेज के डॉक्टर हैं।

यहां के मरीज हुए ठीक

राजनांदगांव के पेंड्री स्थित स्व. अटल बिहारी वाजपेयी स्मृति मेडिकल कालेज अस्पताल से मंगलवार को डोंगरगांव के दो और मानपुर के एक मरीज ठीक हुए हैं। इन मरीजों की लगातार दो कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उनको डिस्चार्ज करने की प्रक्रिया की जा रही है।

इलाका दो बार होगा सेनिटाइज

संचालक बंसोड़ ने कहा कि सार्वजनिक पेयजल के स्त्रोत में भीड़ न हो इसके लिए क्षेत्रवार अलग-अलग समय निर्धारित किया जाए। उन्होंने कहा कि पॉजिटिव मरीज वाले कंटेंनमेंट जोन में रोज सुबह और शाम पूरे क्षेत्र को सेनेटाईज कराएं।

Nitin Dongre Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned