शहर की भीड़ पहुंच रही अर्जुनी, संक्रमण के बीच रोजाना 25 लाख की शराब गटक रहे मदिराप्रेमी ...

अर्जुनी शराब दुकान में सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ रही है धज्जियां-खौफजदा है ग्रामीण

By: Nitin Dongre

Published: 01 Jul 2020, 06:53 AM IST

डोंगरगांव. मदिरा प्रेमियों की चाहत के आगे ग्राम पंचायत अर्जुनी के पदाधिकारियों और ग्रामसभा के आवेदन को प्रशासन ने रद्दी की टोकरी में डाल दिया है। आवेदन देने के चार दिन बीतने के बावजूद भी कार्रवाई की बात तो दूर प्रशासन ने मौके पर झांकना भी मुनासिब नहीं समझा, नतीजा यह कि ग्राम अर्जुनी स्थित देशी शराब दुकान में सुबह से लेकर देर शाम तक हजारों की तादात में मदिरा प्रेमी विभिन्न ग्रामों से अर्जुनी पहुंच रहे हैं। लगातार बढ़ती भीड़ को देखकर ग्रामवासी दहशत में हैं और इसे लेकर ग्राम पंचायत ने पहले ही कलेक्टर राजनांदगांव को इस विषय में ज्ञापन सौंपा था।

इधर पंचायत पदाधिकारियों सहित ग्रामीणों ने बताया कि गांव के शराब दुकान में राजनंादगांव, डोंगरगांव, सुरगी, तुमड़ीबोड़ सहित ग्रामीण क्षेत्र व दूरदराज से मदिराप्रेमी बड़ी संख्या में शराब दुकान पहुंच रहे हैं, जहां सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां मदिरा प्रेमी उड़ा रहे हैं और यहां संक्रमण का खतरा अत्यधिक बना हुआ है। ज्ञात हो बीते दिनों से रेडजोन घोषित होने के कारण राजनांदगांव, छुरिया और डोंगरगांव स्थित सभी शराब दुकानों में ऑनलाइन को छोड़कर सीधी बिक्री बंद थी, जिसके चलते इन क्षेत्रों के ग्राहक अर्जुनी शराब दुकान पहुंचने लगे हैं।

अर्जुनी में रोजाना 25 लाख की शराब गटक रहे हैं मदिराप्रेमी

लॉकडाऊन व रेडजोन घोषित होने के बाद अर्जुनी शराब दुकान की सेल में 4 से 5 सौ फीसदी तक का इजाफा हुआ है। बीते रविवार को मदिराप्रेमी लगभग 25 लाख की शराब गटक गए यही कारण है कि अर्जुनी में शराबियों का मेला सा लग गया है। इस भीड़ के चलते अनेक चखना दुकानें शराब दुकान के इर्दगिर्द बेखौफ होकर चल रही है। ज्ञात हो कि अर्जुनी शराब दुकान की औसत सेल सामान्य दिनों में 4 से 5 लाख रूपये है वहीं राजनांदगांव, डोंगरगांव व छुरिया की दुकानें बंद होने के चलते अर्जुनी शराब दुकान में बिक्री 20 लाख को आसानी से पार कर गई है।

Nitin Dongre Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned