क्वारेंटाइन सेंटरों में पहुंच कर वहां की व्यवस्थाओं की ले रहे जानकारी ...

जिला पंचायत उपाध्यक्ष सहित सभापतियों ने लिया जायजा

By: Nitin Dongre

Updated: 24 May 2020, 08:20 AM IST

खैरागढ़. ब्लॉक के पंचायतों में बनाए गए क्वारेंटाइन सेंटरों का निरीक्षण करने पहुंचे जिला पंचायत सभापति घम्मन साहू और विप्लव साहू ने ब्लॉक के दर्जन भर पंचायतों के सेंटरों में जाकर वहां रखे गए प्रवासी ग्रामीणों से मुलाकात कर उनका हालचाल जाना और व्यवस्थाओं की जानकारी ली। ब्लॉक के टोलागांव, चिचोला, मदनपुर, दामरी, रूसे, बढ़ईटोला, पेंड्रीकला, अकरजन पहुंचे। जिला पंचायत सभापति ने सेंटरों में व्यवस्थाओं की जानकारी ली। वहां दी जा रही सुविधा और परेशानियों की जानकारी ली। बिजली पानी की समस्या वाले जगहों पर पंचायतों से व्यवस्था बनाए जाने निर्देश दिए।

सेंटरों में क्वारेंटाइन किए गए ग्रामीणों को सोशल डिस्टेंस का पूरी तरह पालन करने, परिवार सहित गांव के लोगों से फिलहाल नहीं मिलने, मास्क का उपयोग और हाथ धोने जैसे नियमों का अनिवार्यत: पालन करने की अपील की। इस दौरान ग्राम मदनपुर और टोलागांव क्वारेंटाइन सेंटरों में अपनी 14 दिन की अवधि पूर्ण करने वाले ग्रामीणों को प्रमाणपत्र देकर विदा करते होम आइसोलेशन का पालन करने कहा और सहयोग मांगा। इस दौरान खैरागढ़ जनपद उपाध्यक्ष मुरली वर्मा सहित पंचायतों के सरंपचगण जनप्रतिनिधि मौजूद रहे।

जिला पंचायत उपाध्यक्ष विक्रांत पहुंचे अपने क्षेत्र

जिला पंचायत उपाध्यक्ष विक्रांत सिंह भी अपने जिला पंचायत क्षेत्र के आधा दर्जन ग्रामों में बनाए गए क्वारेंटाइन सेंटरों में पहुंचकर वहां रूके ग्रामीणों से व्यवस्था और स्वास्थ्य संबंधी जानकारी ली। सिंह ने इस दौरान डूंडा चदैनी, अतरिया सहित विभिन्न गांवों के सेंटरों का निरीक्षण कर वहां की व्यवस्था का हाल जाना। सेंटरों में रूके लोगों से नियमों का पूरी तरह पालन करनें निर्देश दिए पंचायत से भी की जा रही व्यवस्था की जानकारी लेते संतुष्टि जताई।

Nitin Dongre Desk
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned