अधिसूचना जारी होते ही नगर के कांग्रेसी हुए सक्रिय

प्रत्याशियों की तलाश करने कार्यकर्ताओं ने रखी अपनी राय

By: Nakul Sinha

Published: 27 Nov 2019, 10:59 AM IST

राजनांदगांव / छुईखदान. निर्वाचन आयोग द्वारा निकाय चुनाव की अधिसूचना जारी होते ही छुईखदान नगर पंचायत के समस्त कांग्रेसी कार्यालय में इकट्ठे हुए। प्रदेश कांग्रेस के निर्देश व ब्लाक कांग्रेस के नेतृत्व में रखी बैठक में चुनाव लडऩे व जितने के लिए बहुत सारी बाते सभी ने अपने अपने तरीके से रखी। वरिष्ठ नेता मोती जंघेल ने कहा कि चुनाव जीतने के लिए सबसे पहले प्रत्याशी का चयन ही जीतने का आधार होता है, अगर प्रत्याशी सही होगा तो आसानी से चुनाव जीता जा सकता है। पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष शांतिलाल सांखला ने बताया की हमें एक होकर चुनाव लडऩा पड़ेगा तभी जीत हो पाएगी। ब्लाक अध्यक्ष संजय महोबिया ने बताया कि नगर पंचायत के चुनाव के लिए प्रभारी नियुक्त किया गया है। शिवेन्द्र किशोर दास ने कहा कि जो कार्यकर्ता लगातार सक्रिय रहे उन्हें छोड़कर दूसरे लोगो को प्रत्याशी न बनाए।

सक्रिय कार्यकर्ता को मिले तवज्जो
मनोज चौबे ने कहा कि वार्ड में रहने वाले आवेदक को प्राथमिकता दी जाए। दिलीप महोबिया ने कहा कि निष्ठावान कार्यकर्ताओ को प्राथमिकता दी जाए। प्रकाश महोबिया का कहना है जो कायकर्ता कांग्रेस पार्टी के लिए कई वर्षो से सक्रिय रूप से काम किए हैं उन्हे ही प्रत्याशी बनाया जाए। शैलेंद्र तिवारी ने बताया कि जो कार्यकर्ता लगातार कांग्रेस पार्टी के लिए कार्य किए उन्हे ही प्रत्याशी बनाया जाए अवसरवादी लोगों को भगा दिया जाए।

बैठक में ये रहे उपस्थित
बैठक में भुनेश्वर साहू, रामकुमार पटेल, अशोक जंघेल, विजय वर्मा, बिहारी यादव, नीरज महोबिया, डॉ. विनय गिरिपुनजे, नजारूद्दीन खान, जफर खान, मानिक मेश्राम, हमीदा बेगम, ऋषि गुप्ता, विमल महोबिया, अनिल महोबिया, मोटू यादव, संजू सेन, भीम महोबिया, इरफान खान , बिरेन्द्र देवांगन सहित अन्य कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Nakul Sinha
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned