scriptवोट प्रतिशत बढऩा शिवसेना के लिए शुभ संकेत, मिलेगी सफलता | Auspicious sign for Shiv Sena, Votes will increase | Patrika News

वोट प्रतिशत बढऩा शिवसेना के लिए शुभ संकेत, मिलेगी सफलता

locationराजनंदगांवPublished: Oct 13, 2018 12:50:11 pm

Submitted by:

Nakul Sinha

शिवसेना प्रमुख ने की चर्चा

system

चर्चा… शिवसेना प्रमुख ने प्रेस वार्ता लेकर दी जानकारी।

राजनांदगांव / खैरागढ़. विधानसभा कार्यालय का शुभारंभ करने पहुंचे शिवसेना के प्रदेश प्रमुख धनंजय सिंह परिहार ने खैरागढ़ को जिला बनाने की मांग का समर्थन करते कहा कि खैरागढ़ का विकास जैसा होना चाहिए था वैसा नही हुआ। परिहार ने इस दौरान पत्रकारो से चर्चा में बेबाकी से चुनावी सहित पार्टी की बात रखते कहा कि पांच साल से विधायक यहाँ की बात नही रख सके। शिक्षा, स्वास्थ्य, सड़क की सुविधा नही बन पाई। खैरागढ इलाके में बांस सहित अन्य वनोपज के चलते उद्योग की महती आवश्यकता है जिसे कोई भी सरकार अब तक पूरा नही कर पाई है। परिहार ने विधानसभा चुनाव में शिवसेना का लगातार वोट प्रतिशत बढऩे पर संतृष्ठि जताते कहा कि इस बार पार्टी को स्थानीय मुददो की हवा के साथ बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद है। इस दौरान विधानसभा प्रत्याशी दिनेश सिंह, राकेश श्रीवास्तव सहित विधानसभा प्रमुख कौशलेन्द्र सिंह, शहर अध्यक्ष मनोहर सेन सहित कार्यकर्ता उपस्थित रहे।
60 सीटो पर लड़ेंगे 15 पर जीत की आस
शहर के पिपरिया वार्ड मे पार्टी कार्यालय का शुभारंभ करते परिहार ने कहा कि शिवसेना पूरे प्रदेश मे 60 सीटो पर चुनाव लड़ रही है इसमे से 15 सीट ऐसी है जहाँ पार्टी को बेहतर उम्मीद है परिहार ने किसी भी पार्टी से गठबंधन नही करने का वादा करते कहा कि राज्य बनने के बाद शिवसेना ही स्थानीय और छत्तीसगढिय़ा के मामलो को बेहतर ढंग से उठा रही है चुनाव मे भी स्थानीयता ही प्राथमिकता है विकास के दावो को फेल बताते परिहार ने प्रदेश सरकार के साथ विपक्ष की भूमिका सही नही निभा पाने के लिए कांग्रेस को भी कटघरे मे खड़ा किया।
ज्यादा से ज्यादा लोगो तक पहुंचना लक्ष्य
वोट प्रतिशत मे लगातार बढोत्तरी को पार्टी के लिए शुभसंकेत बताते परिहार ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रो मे चुनाव के दौरान ज्यादा से ज्यादा लोगो के तक पहुँचना लक्ष्य है बाजार हाट को सभा के लिए टारगेट किया जा रहा है लोगो से मेल मुलाकात के साथ सोशल मीडिया बेहतर साधन साबित हो रहा है इसका बेहतर उपयोग किया जा रहा है परिहार ने कहा कि प्रदेश मे युवा वोटरो की संख्या ज्यादा होने के साथ प्रमुख भूमिका भी है सरकार की नाकामी और स्थानीय मुददे को सामने रखकर चुनाव मे कूदे है। प्रदेश मे विधानसभा चुनाव के दौरान शिवसेना के बीस प्रमुख नेता प्रचार की कमान संभालेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो