scriptबीड़ी पत्ता तोडऩे वाले मजदूरों के पैसे को लेकर उपजा विवाद और कर दी हत्या … | Bidi stems with leaves to workers' money breaking controversy and the | Patrika News

बीड़ी पत्ता तोडऩे वाले मजदूरों के पैसे को लेकर उपजा विवाद और कर दी हत्या …

locationराजनंदगांवPublished: Jun 02, 2020 08:35:33 am

Submitted by:

Nitin Dongre

मामूली विवाद में शराबी पति ने की पत्नी की हत्या

Bidi stems with leaves to workers' money breaking controversy and the murders ...

बीड़ी पत्ता तोडऩे वाले मजदूरों के पैसे को लेकर उपजा विवाद और कर दी हत्या …

डोंगरगांव. ग्राम उमरवाही थाना डोंगरगांव में घरेलू विवाद और पति पत्नी के आपसी झगड़े में पत्नी की जान चली गई. मिली जानकारी के अनुसार बिड़ी पत्ता तोडऩे वाले मजदूरों के पैसे को लेकर उपजे इस विवाद में यह झगड़ा इतना बढ़ा कि पति ने अपनी पत्नी के गले में रस्सी डालकर हत्या कर दी। ग्रामीणों से मिले सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने अपनी जांच और प्रथम दृष्टया में हत्या का शक हुआ था। जिसके बाद शव का पोस्टमार्टम के पश्वात उक्त मामले का खुलासा हो गया। इधर पुलिस ने आरोपी पति को 24 घंटे के भीतर ही पकड़ लिया।
डोंगरगांव पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम उमरवाही निवासी प्रकाश कुमार पिता पंचूराम हल्बा उम्र 35 वर्ष ने अपनी पत्नी लोमेश्वरी हल्बा की हत्या कर दी है। पुलिस के पुछताछ में आरोपी ने बताया कि बीते रविवार को झगड़ा हुआ था। इसी दौरान लोमेश्वरी के गले में रस्सी डालकर कस दिया जिससे उसकी मृत्यु हो गई। वहीं इस मामले का खुलासा करते हुए डोंगरगांव पुलिस ने बताया कि आरोपी प्रकाश अपनी पत्नी के साथ आए दिन शराब पीकर विवाद और मारपीट करता था।
फांसी लगाकर की हत्या, खुदकुशी करने की दी सफाई

घटना दिनांक 31 मई को भी आरोपी अपनी पत्नी से काफी झगड़ा और विवाद कर मृतिका के गले में रस्सी लपेटकर जोरदार कस दिया। जिससे लोमेश्वरी की मृत्यु हो गई। इसके बाद हड़बड़ाये आरोपी ने अपने अपराध को छुपाने के नियत से मृतिका के फांसी लगकर मृत्यु हो जाना बताया। पुलिस जांच के उपरांत सारी बातों का खुलासा होने पर आरोपी प्रकाश के खिलाफ पुलिस ने आईपीसी की धारा 302, 201 के तहत अपराध पंजीकर विवेचना में लिया है और आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो