भाजपा नेता कर रहा था बंद कमरे में घटिया काम, पुलिस आई तो हो गया शर्मसार

भाजपा नेता कर रहा था बंद कमरे में घटिया काम, पुलिस आई तो हो गया शर्मसार

Dakshi Sahu | Publish: Jun, 16 2019 03:53:45 PM (IST) Rajnandgaon, Rajnandgaon, Chhattisgarh, India

भाजपा नेता सहित दो अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

राजनांदगांव. विश्वकप क्रिकेट मैच के दौरान आईटेक सट्टा का गोरखधंधा शहर में बेखौफ जारी है। साइबर सेल व कोतवली पुलिस ने शनिवार को इंग्लैड व वेस्टइंडीज के बीच खेले जा रहे मैच में हाईटेक तरीके से माजा एप के जरिए हार-जीत का दांव लगा रहे एक भाजपा नेता सहित दो अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से 4 लाख रुपए का सट्टा पट्टी, 7 नग मोबाइल और 5 हजार रुपए नगदी बरामद की गई है।

सट्टा खिलाते पकड़ा
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शनिवार को पुलिस को सूचना मिली कि कंचनबाग गायत्री स्कूल के पीछे इंग्लैंड व वेस्टइंडीज के बीच खेले जा रहे क्रिकेट मैच में सट्टा का कारोबार किया जा रहा है। साइबर सेल और कोतवाली पुलिस की टीम मौके पर दबिश दी। वल्र्ड कप क्रिकेट में सट्टा खिलाने वाले 3 सटोरियों को सट्टा खिलाते रंगे हाथ पकड़ा गया।

मौके पर क्रिकेट का सट्टा-पट्टी लिखते आरोपी मोतीपुर निवासी 35 वर्षीय अफजल खान पिता नवाब खान, महेंद्र सिंह राजपूत पिता चुद्रभान सिंह राजपूत उम्र 27 साल निवासी दीनदयाल नगर चिखली राजनांदगांव और भुनेश्वर सोनी पिता गोवर्धन सोनी निवासी खपरीकला को रंगे हाथ पकड़ा गया। मौके पर अफजल खान ,महेन्द्र राजपूत एवं भूनेश्वर सोनी द्वारा आनलाईन क्रिकेट माजा एप्स के माध्यम से सट्टा खिलाते पाए गए।

भाजपा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के महामंत्री
आरोपियों के पास से 4 लाख रूपए की सट्टा पट्टी, 5 हजार रुपए नगदी, 7 नग मोबाईल, 1 नग पेन,1 नग कैल्क्युलेटर एवं सट्टा का हिसाब लिखने प्रयुक्त 1 नग कापी जप्त किया गया। आरोपियों के खिलाफ धारा 4 क जुआ एक्ट अपराध पंजीबद्ध कर कोतवाली थाना में कानूनी कार्रवाई की जा रही है। बताया जा रहा है कि अफजल खान भाजपा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के महामंत्री हैं।

कारोबार जोरों पर
आईपीएल क्रिकेट के बाद विश्व कप मैच में भी शहर में हाइटेक सट्टा का खेल लगातार जारी है। पुलिस ऐसे लोगों पर कार्रवाई के लिए शिकायत का इंतजार करती है। जबकि शहर में कई जगहों पर सट्टा जैसे अवैध कारोबार लंबे समय से निरंतर जारी है। पुलिस द्वारा ऐसे लोगों पर सख्ती नहीं बरती जाती। पुलिस खानापूर्ति करते छिटपुट कार्रवाई कर वाहवाही लूटने में लगी है। शहर में इस धंधे की कड़ाई से जांच की जाए तो कई रसूखदार लोगों का भांडा फूट सकता है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned