Video: अटल जी की भतीजी को हराने डॉ. रमन ने झोंकी ताकत, रोड शो कर रहे BJP अध्यक्ष अमित शाह

Video: अटल जी की भतीजी को हराने डॉ. रमन ने झोंकी ताकत, रोड शो कर रहे BJP अध्यक्ष अमित शाह

Dakshi Sahu | Publish: Nov, 10 2018 04:29:07 PM (IST) | Updated: Nov, 10 2018 04:29:08 PM (IST) Rajnandgaon, Chhattisgarh, India

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बाद भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी डॉ. रमन सिंह के पक्ष में शनिवार को राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह राजनांदगांव में रोड शो कर रहे।

राजनांदगांव. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बाद भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी डॉ. रमन सिंह के पक्ष में शनिवार को राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह राजनांदगांव में रोड शो कर रहे। सैकड़ों गाडिय़ों के काफिले के साथ कमल रथ में सवार होकर अमित शाह ने डॉ. रमन के लिए वोट मांग रहे। इस दौरान बड़ी संख्या में जनसैलाब उमड़ा हुआ है। रोड शो लगभग ढाई घंटे तक चलेगा।

करूणा शुक्ला लड़ रही चुनाव
डॉ. रमन के साथ बीजेपी अध्यक्ष ने शनिवार दोपहर पुराना गंजमंडी से रोड शो शुरू किया। रोड शो को हिट बनाने के लिए चौक-चौराहों से लेकर गली-मोहल्लों को बैनर पोस्टर से पाट दिया गया है। बता दें कि सीएम के खिलाफ कांग्रेस से पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की भतीजी करूणा शुक्ला चुनाव लड़ रही है। जिनका प्रचार करने के लिए कल कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी राजनांदगांव पहुंचे थे।

 

इस रूट से गुजरेगा रोड शो
पुराना गंज मंडी से शुरू होकर अमित शाह का रोड शो तिरंगा चौक, रामाधीन मार्ग, श्याम मंदिर गली से कामठी लाईन, भारत माता चौक, आजाद चौक, सिनेमा लाईन होते हुए मानव मंदिर चौक से गुरूद्वारा चौक पहुंचकर इस यात्रा का समापन होगा। इस दौरान हजारों भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहेंगे। गुरूद्वारा चौक में आयोजित जनसभा को भाजपा प्रत्याशी डॉ. रमन सिंह सहित वरिष्ठ नेतागण संबोधित करेंगे।

सकते में था प्रशासन
इधर मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह की होर्डिंग्स में अज्ञात लोगों ने शनिवार सुबह गोबर फेंक दिया। नया बस स्टैंड और सतनाम भवन के पास शरारती तत्वों ने यह हरकत की है। सुबह नगर निगम ने होर्डिंग्स को पानी टैंकर की मदद से साफ किया। सीएम के होर्डिंग में गोबर फेंकने की घटना से प्रशासन सकते में है।

patrika

हिट रहा राहुल का रोड शो
शुक्रवार को चुनावी सभा से पहले राहुल गांधी ने शहर में रोड शो किया। रोड शो में कार्यकर्ता व जनता की अच्छी भीड़ देखी गई। शो के दौरान राहुल व रथ में सवार नेताओं पर कार्यकर्ताओं ने फूलों की बारिश की। सभा में राहुल के भाषण के दौरान युवाओं में उत्साह देखा गया। इस दौरान राहुल मंच के पास मौजूद लोगों से हाथ मिलाते रहे और लोगों को कांग्रेस के पक्ष में वोट देने की बात करते रहे। यहां की सभा में भी राहुल ने सरकार बनने पर 10 दिन में किसानों का कर्ज माफ करने व पिछले दो साल का बोनस देने और किसानों को आधे दर में बिजली उपलब्ध कराने की बात कही।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned