राजनांदगांव. छत्तीसगढ़ सरकार की विकास यात्रा का दूसरा चरण आज 5 सितम्बर को धर्मनगरी डोंगरगढ़ में मां बम्लेश्वरी की पूजा अर्चना के साथ शुरू होगी। बुधवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद अमित शाह दोपहर १२.३० बजे रायपुर पहुंचे। मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने उनका रायपुर एयरपोर्ट पर स्वागत किया। इस दौरान प्रदेश भाजपा अध्यक्ष धरम लाल कौशिक सहित सभी बड़े पदाधिकारी और नेता उपस्थित थे।

रायपुर के बाद बीजेपी अध्यक्ष सीधे डोंगरगढ़ पहुंचे। वहां मां बम्लेश्वरी के नीचे मंदिर में उन्होंने पूजा अर्चना की। इस दौरान नया रायपुर में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की स्मारक बनाने के लिए मंदिर परिसर के सामने जमीन में खुदाई करके अटल दूतों को मिट्टी बांटा। कुछ मिट्टी सीएम डॉ. रमन सिंह और बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अपने साथ ले जाएंगे।

विकास यात्रा को दिखाई हरी झंडी
बीजेपी अध्यक्ष ने मुख्य सभा स्थल से छत्तीसगढ़ सरकार की विकास यात्रा के दूसरे चरण को हरी झंडी दिखाई। सभा स्थल में हजारों की संख्या में जुटी भीड़ को अब से थोड़ी देर में वे संबोधित करेंगे । लाइव तस्वीरें डोंगरगढ़ के सभा स्थल से देखिए फोटो जर्नलिस्ट मनोज देवांगन के कैमरे से...

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned