scriptझारखंड के युवकों से खरीदा था महिला भृत्य को मारने पिस्टल व कारतूस … | Bought pistol and cartridges to kill female worshiper from youth of Jh | Patrika News

झारखंड के युवकों से खरीदा था महिला भृत्य को मारने पिस्टल व कारतूस …

locationराजनंदगांवPublished: Sep 15, 2019 08:18:05 pm

Submitted by:

Nitin Dongre

मोबाइल ट्रेकिंग कर पुलिस ने आरोपी को अहिवारा से किया गिरफ्तार, पिस्टल बरामद

Bought pistol and cartridges to kill female worshiper from youth of Jharkhand ...

झारखंड के युवकों से खरीदा था महिला भृत्य को मारने पिस्टल व कारतूस …

राजनांदगांव. पनेका के छात्रावास में पदस्थ भृत्य महिला पर गोली चलाकर हत्या करने का प्रयास करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी द्वारा अपने प्रेमिका को मारने झारखंड के युवकों से पिस्टल व कारतूस खरीदा गया था। आरोपी के कब्जे से पिस्टल बरामद कर ली गई है। पुलिस आरोपी को रिमांड पर जेल भेज दिया है।
शुक्रवार को पनेका स्थित बालिका छात्रावास की भृत्य मधु गेंड्रे पर आरोपी प्रमोद मानिकपुरी ने देशी कट्टा से फायरिंग कर उसकी हत्या का प्रयास किया था। घटना में भृत्य मधू बाल-बाल बची ती और उसे हल्की चोटे आई थी। प्रार्थिया द्वारा मामले की शिकायत बंसतपुर थाना में की गई थी। पुलिस मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी के खिलाफ धारा 341, 307 भादवी 25,27 आम्र्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर तलाश शुरु की।
भिलाई के बदमाश लड़के के माध्यम से खरीदा था पिस्टल

एएसपी यूबीएस चौहान ने बताया कि इस दौरान आरोपी को पकडऩे बसंतपुर पुलिस को मुखबिर के माध्यम् से आरोपी का मोबाईल नम्बर जो वह वर्तमान में उपयोग में ला रहा था मिला । तकनीकी शाखा के माध्यम् से ट्रेकिंग में डालकर आरोपी का पीछा किया गया एवं अहिवारा के पास रोड में चलते हुए घेराबंदी कर पकड़ा गया और थाना बसंतपुर लाकर पूछताछ की गई। सीएसपी चौहान ने बताया कि पूछताछ में आरोपी प्रमोद ने बताया कि पीडि़ता मधु से उसकी मुलाकात भिलाई में हुई थी। इसके बाद वह अपनी पहली पत्नी को छोड़कर पीडि़ता के साथ रहने लगा। पीडि़ता को छात्रावास में भृत्य की नौकरी मिलने के बाद विगत 1 माह से उसका व्यवहार बदल गया पीडि़ता उससे कटने लगी। तब उसने लगभग 15 दिन पूर्व पीडि़ता को मारने का प्लॉन बनाया और भिलाई नगर रेल्वे स्टेशन के बाहर गांजा पीने वाले असामाजिक लड़के सन्नी बंगाली नामक व्यक्ति सेक्टर 8 भिलाई निवासी के माध्यम् से झारखण्ड के दो अज्ञात लड़को से देशी पिस्टल एवं दो कारतूस 30 हजार रूपये में खरीदा था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो