scriptतालाब में गया था गणपति विसर्जन करने, पिता ने देखा तब पानी में तैरते मिली लाश | Boy dies due to drowning in pond in Rajnandgaon | Patrika News

तालाब में गया था गणपति विसर्जन करने, पिता ने देखा तब पानी में तैरते मिली लाश

locationराजनंदगांवPublished: Sep 25, 2018 03:53:25 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

लालबाग थाना क्षेत्र के सिंगारपुर में सोमवार को गणेश विसर्जन करने गए युवक की तालाब के पानी में डूबने से मौत हो गई।

patrika

तालाब में गया था गणपति विसर्जन करने, पिता ने देखा तब पानी में तैरते मिली लाश

राजनांदगांव. लालबाग थाना क्षेत्र के सिंगारपुर में सोमवार को गणेश विसर्जन करने गए युवक की तालाब के पानी में डूबने से मौत हो गई। परिजन युवक को मेडिकल कॉलेज अस्पताल लेकर पहुंचे थे। जांच के बाद डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया और पीएम कराने शव को ले जाने कहा।
इस दौरान मृतक के परिजन व कुछ ग्रामीण शव को पोस्टमार्टम नहीं कराने की बात कहते हुए अस्पताल में मौजूद पुलिस व डॉक्टरों से बहस करते हुए हंगामा शुरु कर दिया।

मिली जानकारी के अनुसार सिंगारपुर निवासी 24 वर्षीय विजयदास मानिकपुरी पिता उत्तम दास सोमवार को गणेश विसर्जन करने गांव के तालाब गया था। इस दौरान विजयदास पानी में ही डूब गया।
लंबे समय तक घर नहीं पहुचने पर परिजनों ने पतासाजी की। इस दौरान ग्रामीणों के साथ उसके परिजन तालाब पहुंचे तो विजयदास का शव पानी के उपर तैर रहा था।

आनन-फानन में उसके परिजनों ने युवक को बाहर निकाले और मेडिकल कॉलेज अस्पताल लेकर पहुंचे। इस दौरान काफी विलंब हो चुका था और विजयदास पहले ही दम तोड़ चुका था।
परिजनों के तैयार होने तक शाम हो गया था और फिर शाम होने का हवाला देकर डॉक्टर ने पीएम करने से मना कर दिया और सुबह पीएम की सलाह दी। अब मंगलवार को सुबह पीएम के बाद शव परिजनों को सौंपा जाएगा।
बताया जा रहा है कि मृतक के परिजन दोपहर साढ़े 3 बजे से पहुंचे थे और करीब दो घंटा तक डॉक्टरों व पुलिस से पीएम को लेकर बहस चलती रही। इस संबंध में अस्पताल पुलिस की ठगिया चन्द्रवंशी ने बताया कि मृतक के परजिन बेवजह ही पीएम नहीं कराने की बात कहते हुए बहस कर रहे थेे।
मौके पर मौजूद डॉक्टरों ने शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाने कहा। इस बीच मृतक के परिजन पीएम नहीं कराने की बात कहते हुए डॉक्टरों व पुलिस से उलझ गए। जानकारी के बाद निगम सभापति शिव वर्मा मौके पर पहुंचे और मृतक के परिजनों को समझाइश दी। इसके बाद परिजन पीएम के लिए तैयार हुए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो