scriptघर से भागकर गई थी ब्वायफ्रेंड के पास पर BF ने इतनी सी बात पर उतार दिया गर्लफ्रेंड को मौत के घाट | Boyfriend murdered girlfriends, Police arrested accused | Patrika News

घर से भागकर गई थी ब्वायफ्रेंड के पास पर BF ने इतनी सी बात पर उतार दिया गर्लफ्रेंड को मौत के घाट

locationराजनंदगांवPublished: Jun 10, 2019 12:01:05 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

चिल्हाटी थानाक्षेत्र के तिरपेमेटा निवासी एक युवती का उसके प्रेमी ने तेलंगाना में लोहे के जेक से जानलेवा हमला कर दिया।(Rajnandgaon crime news)
 

Murder Rajnandgaon

घर से भागकर गई थी ब्वायफ्रेंड के पास पर BF ने इतनी सी बात पर उतार दिया गर्लफ्रेंड को मौत के घाट

राजनांदगांव. चिल्हाटी थानाक्षेत्र के तिरपेमेटा निवासी एक युवती का उसके प्रेमी ने तेलंगाना में लोहे के जेक से जानलेवा हमला कर दिया था। गंभीर अवस्था में युवती को तेलंगाना के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। शनिनार को युवती के परिजन उसे एम्बुलेंस से इलाज कराने राजनांदगांव लेकर आ रहे थे। इस दौरान युवती ने रास्ते में दम तोड़ दिया। (Rajnandgaon crime news)
Read more: मोबाइल में वाइफ की गंदी फोटो देख गुस्से से पागल हो गया पति, नाराज पत्नी ने सिलबट्टे से कुचल दिया सिर

परीक्षा देने के नाम पर घर से निकली थी प्रेमिका
अंबागढ़ चौकी में मामले की शिकायत दर्ज की गई है। बताया जा रहा है कि युवती मोबाइल पर बात करती थी। इससे उसका प्रेमी नाराज हो गया और सिर पर जेक से वार कर दिया था। अंबागढ़ चौकी पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार तिरपेमेटा निवासी 21 वर्षीय पायल लाडे पिता राजकुमार 31 मई को अंबागढ़ चौकी स्थित कॉलेज में परीक्षा देने के नाम से घर से निकली थी।
इस दौरान पायल अपने प्रेमी तिरपेमेटा के ही निवासी सुदेश कुमार कोर्राम पिता मानसिंग के साथ तेलंगाना राज्य के मेंढ़क जिला चली गई। टीआई नरेन्द्र पुजारी ने बताया कि प्रेमी सुदेश कोर्राम मेंढ़क जिला के एक पेपर मिल में काम करता था और मृतिका पायल के साथ उसका प्रेम संबंध था। (Rajnandgaon police)
Read more: नशे में धुत्त पति ने पत्नी के साथ की हैवानियत, जख्म दिखाकर बोली इसको छोडऩा मत साहब

6 मई को विवाद बाद किया था हमला
टीआई पुजारी ने बताया कि आरोपी सुदेश कोर्राम 31 मई को ही अपने प्रेमिका पायल को तेलंगाना ले गया और दोनों साथ में रह रहे थे। इधर पायल के गायब होने की शिकायत उसके परिजनों ने 1 मई को चिल्हाटी थाना में किया था। बताया जा रहा है पायल के तेलंगाना मेें होने की जानकारी सुदेश ने ही पायल के परिजनों को मोबाइल से दिया था। पायल और सुदेश के बीच 6 मई को मोबाइल पर बात करने की बात को लेकर विवाद हुआ और सुदेश ने पायल के सिर पर जेक से वार कर दिया था।
Rajnandgaon crime news
तेलंगाना ट्रांसफर किया गया मामला
पायल का इलाज तेलंगाना में ही चल रहा था इस दौरान उसके परिजन वहां पहुंचे और उसे इलाज के लिए एम्बुलेंस से राजनांदगांव ले कर आ रहे थे। रास्ते में पायल ने दम तोड़ दिया। पायल का अंबागढ़ चौकी में पोस्टमार्टम कराया गया। अंबागढ़ चौकी पुलिस पायल के परिजनों की शिकायत पर आरोपी प्रेमी सुदेश कोर्राम के खिलाफ 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। टीआई पुजारी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर तेलंगाना के संबंधित थाना में ट्रांसफर कर दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो