लोगों की जागरूकता से आया बदलाव, सभी ने किया सहयोग और मुक्तिधाम का हो गया कायाकल्प ...

नगर के कवर्धा रोड स्थित मुक्तिधाम में चलाया सफाई अभियान

By: Nitin Dongre

Updated: 27 Jul 2020, 08:42 AM IST

गंडई पंडरिया. नगर के कवर्धा रोड स्थित मुक्तिधाम में 26 जुलाई को सुबह सफाई अभियान चलाया गया। यह अभियान गंडई नगर अध्यक्ष श्यामपाल ताम्रकार के मार्गदर्शन में हुआ। यह अभियान का चौथा सप्ताह है। आगे इस सफाई अभियान को प्रत्येक सोमवार को मूर्तरूप देकर श्रमदान किए जाने की बात कही।

इस कार्यक्रम में अपना सहयोग/श्रमदान करने खैरागढ़ से निर्मल त्रिवेणी अभियान के सदस्य, छुईखदान से जय जगन्नाथ सेवा समिति के अलावा गंडई प्रयास टीम के सदस्य रिटायर्ड कर्मचारी, ठेकेदार, व्यपारी संघ, जनप्रतिनिधि, अधिवक्ता, वन विभाग, पुलिस विभाग, शिक्षा विभाग युवा टीम पार्षद गंडई स्वास्थ्य विभाग की टीम सहित नगर पंचायत के कर्मचारी व मणिकंचन केंद्र में कार्यरत महिलाएं शामिल हुईं। इस सफाई अभियान के दौरान छायादार, फलदार एवं औषधी पौधों का रोपण किया गया। कार्यक्रम के समापन से पहले छुईखदान और खैरागढ़ के श्रमदान करने वाले संघ के प्रमुख को प्रतीक चिन्ह (मोमेंटो) से सम्मानित भी किया गया।

नगर विकास के लिए सबको सामने आना चाहिए

दीनू थददानी टीम प्रयास गंडई का कहना है कि यह बहुत ही प्रशंसनीय एवं सराहनीय कार्य है। इसमें हर व्यक्ति को भाग लेना चाहिए। गंडई के अधिवक्ता रमाकांत चौबे का कहना है कि छुईखदान और खैरागढ़ में जो श्रमदान करने वाले टीम आई थी उनसे हमें प्रेरणा लेना चाहिए, मुक्तिधाम को साफ सफाई रखने और नगर का नाम रोशन करने में किसी भी प्रकार की कोई राजनीति नहीं होनी चाहिए। नगर विकास के लिए सबको सामने आना चाहिए।

Nitin Dongre Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned