scriptVideo: पीसीसी चीफ भूपेश ने उछाला पनामा मामला तो CM बोले-बार-बार ही एक झूठ, सच नहीं बनता | Chhattisgarh Assembly Elections 2018, CM Dr. Raman singh | Patrika News

Video: पीसीसी चीफ भूपेश ने उछाला पनामा मामला तो CM बोले-बार-बार ही एक झूठ, सच नहीं बनता

locationराजनंदगांवPublished: Nov 06, 2018 02:32:08 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

मुख्यमंत्री और राजनांदगांव विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी डॉ. रमन सिंह ने कहा कि कांगेस के नेता एक ही झूठ को बार-बार बोलकर सच बनाने का काम कर रहे हैं, पर झूठ, झूठ ही रहेगा।

patrika

Video: पीसीसी चीफ भूपेश ने उछाला पनामा मामला तो CM बोले-बार-बार ही एक झूठ, सच नहीं बनता

राजनांदगांव. मुख्यमंत्री और राजनांदगांव विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी डॉ. रमन सिंह ने कहा कि कांगेस के नेता एक ही झूठ को बार-बार बोलकर सच बनाने का काम कर रहे हैं, पर झूठ, झूठ ही रहेगा। मुख्यमंत्री ने खुद पर और अपने सांसद पुत्र पर लगे आरोपों को सिरे से खारिज किया। सोमवार को राजनांदगांव में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल ने प्रेस कान्फ्रेंस में जमकर आरोप लगाए थे।
उल्लेखनीय है कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष बघेल ने मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह और उनके सांसद पुत्र अभिषेक सिंह पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे। एक होटल में पत्रकारों से चर्चा करते हुए भूपेश ने था कहा कि मुख्यमंत्री ने अपने निजी हित के लिए डोंगरगढ़, कवर्धा, मुंगेली रेल परियोजना का रूट बदलवाया है। बघेल ने कहा कि कांग्रेस की सरकार आने पर इस मामले की जांच कराई जाएगी।
उछाला पनामा का मामला
कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल ने पनामा पेपर्स का मामला फिर से उठाते हुए कहा था कि मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के सांसद पुत्र अभिषेक सिंह का नाम पनामा पेपर्स में आया है। भूपेश ने कहा कि अभिषेक सिंह ने विदेश में न केवल खाता खोला है बल्कि विदेशी कंपनियों से करोड़ों रुपए भी कमाए हैं।
सिरे से किया खारिज
अपने विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए इन आरोपों को सिरे से खारिज किया। उन्होंने कहा कि देश की सर्वोच्च अदालत सुप्रीम कोर्ट में कई वरिष्ठ अधिवक्ता इन आरोपों को लेकर पहुंचे थे और वहां से यह मामला खारिज हो गया है।
कई बार ऐसे आरोप लगाए जा रहे हैं लेकिन झूठी बात कहीं नहीं टिकती। मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस के लोग बार बार झूठ को फैलाकर सच साबित करने की कोशिश में लगे हैं, पर इन बातों में कोई सच्चाई नहीं है। मुख्यमंत्री ने आरोप लगाया कि कांग्रेस के पास कोई मुद्दा नहीं बचा है तो वे भ्रम फैलाने में लगे हुए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो