scriptजब चखना सेंटर, रेत और ट्रांसफर पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने दी कार्यकर्ताओं को बड़ी नसीहत, हॉल में पसर गया सन्नाटा | Chhattisgarh Congress President Mohan Markam reached Rajnandgaon | Patrika News

जब चखना सेंटर, रेत और ट्रांसफर पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने दी कार्यकर्ताओं को बड़ी नसीहत, हॉल में पसर गया सन्नाटा

locationराजनंदगांवPublished: Jul 24, 2019 04:22:22 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

कांग्रेस भवन में प्रदेश अध्यक्ष ने पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के सुझाव लिए ताकि आने वाले नगरीय निकाय चुनाव में पार्टी को जनता का बेहतर समर्थन मिल सके। (Rajnandgaon news)

mohan markam

Video: जब चखना सेंटर, रेत और ट्रांसफर पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने दी कार्यकर्ताओं को बड़ी नसीहत, हॉल में पसर गया सन्नाटा

राजनांदगांव. कांंग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम बुधवार दोपहर राजनांदगांव पहुंचे। कांंग्रेस भवन पहुंचने से पहले कार्यकर्ताओं ने मानव मंदिर चौक में उनका स्वागत किया। कांग्रेस भवन में प्रदेश अध्यक्ष ने पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के सुझाव लिए ताकि आने वाले नगरीय निकाय चुनाव में पार्टी को जनता का बेहतर समर्थन मिल सके। (Rajnandgaon news)
बदलापुर की राजनीति
प्रदेश अध्यक्ष मरकाम ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि 15 साल तक भाजपा ने कांंग्रेस नेताओं को परेशान किया और जमकर घोटाले किए लेकिन अब कांंग्रेस की सरकार में नान घोटाले पर कार्रवाई हो रही है। चिटफंड कांड में फंसे पूर्व मुख्यमंत्री के पुत्र पर कार्रवाई हो रही है तो इसे बदलापुर की राजनीति का नाम भाजपा दे रही है।
कार्यकारिणी भंग कर दी
प्रदेश कांंग्रेस अध्यक्ष ने सरकार बनने के बाद कांंग्रेस नेताओं के रेत, शराब दुकानों के बाहर चखना सेंटर और तबादले लिप्त होने की बात पर कहा कि उनके पास कुछ बातें आई हैं, वे परीक्षण कराएंगे। उन्होंने कहा कि अध्यक्ष बनने के बाद उन्होंने जिला और ब्लाक की पूरी कार्यकारिणी भंग कर दी है और वे जल्द ही नई कार्यकारिणी बनाएंगे।
फूटा कांग्रेसियों का गुस्सा
प्रदेश अध्यक्ष के पहले दौरे में कांग्रेसियों ने जमकर शिकायतें की और भडा़स निकाली। प्रदेश अध्यक्ष के संबोधन के पूर्व पूर्व सांसद करुणा शुक्ला ने कार्यकर्ताओं को अपनी कमियों को दूर कर नगरीय निकाय चुनाव के लिए जुट जाने की अपील की। (Rajnandgaon news)
Chhattisgarh Rajnandgaon से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो