दो बच्चों के बाप ने नाबालिग के साथ किया घिनौना काम, जब प्रेग्नेंट हुई तो लड़की ने बताई ये बात

दो बच्चों के बाप ने नाबालिग के साथ किया घिनौना काम, जब प्रेग्नेंट हुई तो लड़की ने बताई ये बात

Chandu Nirmalkar | Updated: 26 Jul 2019, 05:06:30 PM (IST) Rajnandgaon, Rajnandgaon, Chhattisgarh, India

Chhattisgarh rape case: लड़की के गर्भवती होने के बाद मामले का खुलासा (Crime in rajnandgaon) हुआ है

राजनांदगांव. अंबागढ़ चौकी क्षेत्र में दो बच्चे के पिता द्वारा एक नबालिग लड़की से दुष्कर्म करने (Chhattisgarh rape case) का मामला सामने आया है। लड़की के गर्भवती होने के बाद मामले का खुलासा (Crime in rajnandgaon) हुआ है और पीडि़ता ने आरोपी के खिलाफ थाना में शिकायत दर्ज कराई है। पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस आरोपी के खिलाफ धारा 363, 366, 376, 506 और पाक्सो एक्ट की धारा 6 के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अंबागढ़ चौकी थानाक्षेत्र के आड़ेझर-बोइरडीह निवासी 31 वर्षीय राजेश साहू पिता राम सिंग ने एक नबालिग लड़की को शादी का प्रलोभन देकर उसके साथ दुष्कर्म का घटना को अंजाम देता रहा। लड़की के गर्भवती होने के बाद मामले का खुलासा हुआ और पीडि़ता अपने परिजनों के साथ थाना पहुंच कर आरोपी राजेश के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। बताया जा रहा है कि आरोपी राजेश शादीशुदा है और उसके दो बच्चे हैं। पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।

थाना क्षेत्र के आडेझर-बोईरडीह निवासी एक युवक पर नबालिग लड़की ने दुष्कर्म का शिकायत दर्ज कराई है। पीडि़ता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे न्यायिक रिमांड पर भेज दिया गया है।
नरेंद्र पुजारी, टीआई अंबागढ़ चौकी

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned