सीएम और पूर्व सीएम रविवार को राजनांदगांव में, पर नहीं मिलेंगे एक दूसरे से

सीएम भूपेश आएंगे रमन के इलाके में, पर दोनों का नहीं होगा आमना सामना

By: Atul Shrivastava

Published: 19 Jan 2019, 10:06 PM IST

राजनांदगांव. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह कल रविवार को राजनांदगांव के दौरे पर रहेंगे। बघेल जहां सिन्हा समाज के कार्यक्रम में शामिल होंगे, वहीं डॉ. रमन ग्रामीण अंचलों में स्थानीय कार्यक्रमों में शामिल होकर कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे।

एक ओर मुख्यमंत्री बघेल का पहली बार राजनांदगांव आगमन हो रहा है जबकि भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनने के बाद राजनांदगांव विधायक डॉ. सिंह का पहली बार उनके निर्वाचन क्षेत्र में दौरा हो रहा है। हालांकि दोनों नेता अलग अलग समय पर अलग अलग कार्यक्रम में आ रहे हैं लेकिन दोनों के कार्यकर्ताओं ने स्वागत की तैयारी की है। बघेल सरकार को एक महीने दो दिन पहले पूरे हुए हैं। ऐसे में कांग्रेस कार्यकर्ता उनका स्वागत करेंगे।

भाजपा के जिला महामंत्री सावन वर्मा व मीडिया सेल प्रभारी ओजस दास ने बताया कि डॉ. सिंह के स्वागत के लिए व्यापक तैयारियां की गई हैं। रमन का सुरगी में दोपहर 1.30 बजे व नंदई में दोपहर 2 बजे स्वागत होगा। ग्रामीण मण्डल के कार्यकर्ता स्वागत पश्चात् मोटर सायकल रैली निकालकर उन्हें नंदई तक पहुंचाएंगे। फिर भाजयुमो के कार्यकर्ता मोटर सायकल रैली के माध्यम से ही स्वागत अभिनंदन के नारे लगाते हुए नंदई से लखोली तक पहुंचाएंगे।

करूणा करेंगी समीक्षा
कांग्रेस भवन राजनांदगांव में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी ग्रामीण की समीक्षा बैठक कल २० जनवरी को सुबह १० बजे रखी गई है। विधानसभा प्रत्याशी करूणा शुक्ला संगठन के ग्रामीण पदाधिकारियों की बैठक लेकर चुनाव परिणामों की समीक्षा कर आगे की रणनीति तैयार करेंगी।

Atul Shrivastava Bureau Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned