Breaking: BJP अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो के पहले मुख्यमंत्री के होर्डिंग पर फेंका गोबर, सकते में प्रशासन, Video

Breaking: BJP अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो के पहले मुख्यमंत्री के होर्डिंग पर फेंका गोबर, सकते में प्रशासन, Video

Dakshi Sahu | Publish: Nov, 10 2018 12:17:46 PM (IST) | Updated: Nov, 10 2018 07:39:48 PM (IST) Rajnandgaon, Chhattisgarh, India

मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह की होर्डिंग्स में अज्ञात लोगों ने शनिवार को गोबर फेंक दिया। नया बस स्टैंड और सतनाम भवन के पास शरारती तत्वों ने यह हरकत की है।

राजनांदगांव. मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह की होर्डिंग्स में अज्ञात लोगों ने शनिवार को गोबर फेंक दिया। नया बस स्टैंड और सतनाम भवन के पास शरारती तत्वों ने यह हरकत की है। सुबह नगर निगम ने होर्डिंग्स को पानी टैंकर की मदद से साफ किया। सीएम के होर्डिंग में गोबर फेंकने की घटना से प्रशासन सकते में है।

इधर भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी डॉ. रमन सिंह के पक्ष में शनिवार को राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह व भाजपा प्रत्याशी डॉ. रमन सिंह के रोड शो करेंगे। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह दोपहर 1 बजे भाजपा प्रत्याशी डॉ. रमन सिंह के साथ पुराना गंजमंडी चौक से रोड शो प्रारंभ करेंगे। यहां से तिरंगा चौक, रामाधीन मार्ग, श्याम मंदिर गली से कामठी लाईन, भारत माता चौक, आजाद चौक, सिनेमा लाईन होते हुए मानव मंदिर चौक से गुरूद्वारा चौक पहुंचकर इस यात्रा का समापन होगा।

इस दौरान हजारों भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहेंगे। गुरूद्वारा चौक में आयोजित जनसभा को भाजपा प्रत्याशी डॉ. रमन सिंह सहित वरिष्ठ नेतागण संबोधित करेंगे। जिलाध्यक्ष संतोष अग्रवाल, वरिष्ठ नेता लीलाराम भोजवानी, चुनाव संचालक रमेश पटेल व राजेन्द्र गोलछा सहित देवशरण सेन सहित अन्य वरिष्ठ कार्यकर्ता रोड शो में उपस्थित रहेंगे।

हिट रहा राहुल का रोड शो
शुक्रवार को चुनावी सभा से पहले राहुल गांधी ने शहर में रोड शो किया। रोड शो में कार्यकर्ता व जनता की अच्छी भीड़ देखी गई। शो के दौरान राहुल व रथ में सवार नेताओं पर कार्यकर्ताओं ने फूलों की बारिश की। सभा में राहुल के भाषण के दौरान युवाओं में उत्साह देखा गया। इस दौरान राहुल मंच के पास मौजूद लोगों से हाथ मिलाते रहे और लोगों को कांग्रेस के पक्ष में वोट देने की बात करते रहे। यहां की सभा में भी राहुल ने सरकार बनने पर 10 दिन में किसानों का कर्ज माफ करने व पिछले दो साल का बोनस देने और किसानों को आधे दर में बिजली उपलब्ध कराने की बात कही।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned