scriptनगर पंचायत के जनप्रतिनिधियों व अधिकारियों ने निर्माण का लिया जायजा | Construction of public representatives and officials of the Nagar Panc | Patrika News

नगर पंचायत के जनप्रतिनिधियों व अधिकारियों ने निर्माण का लिया जायजा

locationराजनंदगांवPublished: Jul 16, 2018 10:47:59 am

Submitted by:

Nakul Sinha

मुक्तिधाम में अध्यक्ष निधि से हो रहा है विकास कार्य

system

निरीक्षण… नगर पंचायत अध्यक्ष, उपाध्यक्ष व सीएमओ ने मुक्तिधाम में चल रहे विकास कार्य का जायजा लिया।

राजनांदगांव / गंडई पंडरिया. गंडई-कवर्धा रोड़ स्थित मुक्तिधाम का जायजा नगर पंचायत अध्यक्ष रूखमणी देवांगन, नगर पंचायत सीएमओ योगेश्वर उपाध्याय सहित अध्यक्ष प्रतिनिधि कृष्णा देवांगन, युवा कांग्रेसी नेता साकेत दुबे ने चल रहे कार्यो का जायजा लेते हुए मुक्तिधाम में चल रहे कार्यो को जल्द पूरा करने का निर्देश संबंधित ठेकेदार को दिया।
20 लाख रूपये की मिली स्वीकृति
जानकारी के मुताबिक नगर पंचायत अध्यक्ष निधि से 20 लाख रुपये मुक्तिधाम में वेटिंग हाल, अतिरिक्त कक्ष सहित टॉयलेट, बाथरूम, चेकर टाइल्स, सीसी रोड, कुर्सी और मुक्तिधाम सौंदर्यीकरण के लिए दिया गया है। गंदगी व अतिक्रमण, झाड़-झरोखों की वहज से मुक्तिधाम की स्थिति दयनीय हो चुकी है। नगर पंचायत अध्यक्ष रूखमणी देवांगन का कहना है कि मेरे कार्यकाल में मुक्तिधाम की स्थिति को सुधारने व यहां की हर जरुरत व्यवस्था को पूरा करने का प्रयास किया जा रहा है। मुक्तिधाम में 3500 मंथली में एक चौकीदार रखा गया है। जिनके द्वारा मुक्तिधाम के रखरखाव के साथ-साथ स्वच्छता और फूल-पौधों का पूरा ध्यान रखा जाएगा। बहुत जल्द गंडई का मुक्तिधाम बहुत अच्छे स्थिति में नजर आएगा।
रख रखाव के लिए चौकीदार जरूरी
नगर का यह मुक्तिधाम सड़क किनारे होने की वहज से और दीवारों की ऊँचाई भी कम होने के कारण असामाजिक तत्वों के लोग शराब खोरी के साथ गंदगी भी फैला रहे है और कहीं पर भी खुले में शौच कर रहे है। बदबू से लोग अंदर तक जाने में भी संकोच करते है। वहीं लोगो का कहना है कि मुक्तिधाम में कितना भी पैसा प्रशासन खर्च कर ले मगर जब तक वह एक चौकीदार नही रखेंगे तब तक वहां की व्यवस्था नही सुधर सकती। जिससे शासन से आये पैसे का दुरूपयोग होगा।
जल्द होगा कार्य पूर्ण
सीएमओ नगर पंचायत गंडई योगेश्वर उपाध्याय ने कहा कि मुक्तिधाम में जिस कार्य के लिए अध्यक्ष निधि से पैसा दिया गया है उसका निर्माण कार्य शुरू हो चुका है। जल्द ही यह कार्य पूरा करने का निर्देश ठेकेदार को दिया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो