scriptलॉकडाउन में हो रही परेशानी के चलते पार्षद मनराखन ने अपने वार्ड के हर घर में दिया सूखा राशन … | Councilor Manrakhan gave dry ration to every house of his ward due to | Patrika News

लॉकडाउन में हो रही परेशानी के चलते पार्षद मनराखन ने अपने वार्ड के हर घर में दिया सूखा राशन …

locationराजनंदगांवPublished: Apr 09, 2020 04:04:08 pm

Submitted by:

Nitin Dongre

परिवारों के सामने रोजी रोटी की समस्या आ गई

Councilor Manrakhan gave dry ration to every house of his ward due to the problem in Lakadoun ...

लॉकडाउन में हो रही परेशानी के चलते पार्षद मनराखन ने अपने वार्ड के हर घर में दिया सूखा राशन …

खैरागढ़. शहर के दाउचौरा पार्षद और नपा सभापति मनराखन देवंागन ने लाकडाऊन में हो रही परेशानी को देखते अपनें वार्ड के हर घर में राशन पहुंचाने सूखे राशन का वितरण किया। आमजनों को लाकडाऊन में परेशानी से बचानें पार्षद मनराखन देवांगन ने बताया कि दाउचौरा वार्ड 17 में अधिकतर लोग दिहाड़ी मजदूर का कार्य करते है। लाकडाऊन के कारण इन परिवारों के सामने रोजी रोटी की समस्या आ गई है। कोई काम पर नही जा पा रहा है। परिवारों के पास आय के साधन नही होने के कारण राशन पानी की समस्या सामने आ रही है।
परिवारों को दिक्कतों और सामान की किल्लतों से जूझना पड़ रहा है। रोज कमाने खाने वाले परिवारों को पर्याप्त मदद नही मिल पा रही है जिसके चलते हर घर में राशन पहुंचानें का प्रयास किया गया। इस दौरान लोगो की समस्याओ को सुन उसका त्वरित निराकरण करनें का भरोसा दिलाते कहा कि सरकार सहित प्रशासन लॉकडाउन में लोगो की परेशानी और हो रही दिक्कतों से बचानें प्रयासरत है पार्षद होने के नाते वे हर संभव सहयोग के लिए तत्पर है।
जरूरतमंदों के सहयोग के लिए लगातार सक्रिय है

उल्लेखनीय है पार्षद देवंागन ने इससे पहले भी सहयोग की लगातार पहल की है। लॉकडाउन के पूर्व ही शहर के विभिन्न इलाकों में मास्क और सेनेटाइजर वितरण के बाद लाकडाऊन और कोरोना वारियर्स पुलिस, स्वास्थ्य, बिजली, पालिका कर्मचारियों को मास्क का वितरण कर चुके है वार्डों में जरूरतमंदों के सहयोग के लिए लगातार सक्रिय हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो