scriptलग्जरी कार में छिपकर कर रहे थे गंदा काम, पुलिस वालों ने की चेकिंग तो खुला राज | Crime in Rajnandgaon: Illegal liquor seized by Rajnandgaon police | Patrika News

लग्जरी कार में छिपकर कर रहे थे गंदा काम, पुलिस वालों ने की चेकिंग तो खुला राज

locationराजनंदगांवPublished: Dec 22, 2019 07:08:43 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

पड़ोसी राज्य मध्यप्रदेश व महाराष्ट्र से अवैध शराब की तस्करी रुकने का नाम नहीं ले रहा है। तस्कर पड़ोसी राज्यों से अवैध शराब का तस्कारी कर यहां खपा रहे हैं।

cash_in_car.jpeg

बिन ब्याही मां बनी नाबालिग, शादी का झांसा देकर बनाया हवस का शिकार, देखें वीडियो,बिन ब्याही मां बनी नाबालिग, शादी का झांसा देकर बनाया हवस का शिकार, देखें वीडियो,

राजनांदगांव. पड़ोसी राज्य मध्यप्रदेश व महाराष्ट्र से अवैध शराब की तस्करी रुकने का नाम नहीं ले रहा है। तस्कर पड़ोसी राज्यों से अवैध शराब का तस्कारी कर यहां खपा रहे हैं। बागनदी पुलिस ने बीती रात को एक लग्जरी वाहन में भरे 20 पेटी अवैध शराब को कब्जे में लिया है। आरोप बेरियर तोड़ कर फरार हो रहा था, लेकिन पुलिस की नाकाबंदी देख वाहन व शराब को छोड़कर फरार हो गया है। पुलिस मामला दर्ज कर विवेचना में जुटी है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि नागपुर की ओर से तस्कर अवैध शराब की तस्करी कर राजनांदगांव की ओर आ रहा है। पुलिस बार्डर में बागनदी के पास आरोपी को पकडऩे नाकाबंदी कर रखे थे।
पुलिस को नाकाबंदी को आरोपी तोड़ कर फरार हो रहा था, लेकिन ने आरोपी का पीछा किया। इस दौरान आरोपी दीवनाटोला के पास वाहन व शराब को छोड़ कर जंगल की ओर फरार हो गया।

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस
पुलिस ने वाहन क्रमांक सीजी 04 एचक्यू 5237 से 20 पेटी अंग्रेजी शराब को अपने कब्जे में लिया है। अज्ञात आरोपी मध्यप्रदेश से शराब की तस्करी कर यहां ला रहा था। पुलिस अज्ञात आरोपी की तलाश में जुटी है। इससे पहले भी पुलिस ने बार्डर से अवैध शराब का खेप कब्जे में लिया है। फिलहाल पुलिस वाहन और शराब को कब्जे में लेकर विवेचना में जुटी है। पड़ोसी राज्यों से लगातार अवैध शराब की तस्करी का मामला सामने आ रहा है। इसमें पकड़े गए अधिकांश आरोपी दुर्ग-भिलाई से है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो