scriptरात में बेटे को रास्ते से वापिस भेजा, सुबह पिता की पटरियों पर पड़ी मिली लाश | Crime in Rajnandgaon, Rajnandgaon police | Patrika News

रात में बेटे को रास्ते से वापिस भेजा, सुबह पिता की पटरियों पर पड़ी मिली लाश

locationराजनंदगांवPublished: Sep 18, 2018 03:32:19 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

सोमनी निवासी एक किसान का शव सोमवार की सुबह परमालकसा व मुढ़ीपार के बीच रेलवे पटरी में मिला है। किसान की हत्या कर लाश को रेलवे पटरी में फेंके जाने की आशंका जाहिर की जा रही है।

patrika

रात में बेटे को रास्ते से वापिस भेजा, सुबह पिता की पटरियों पर पड़ी मिली लाश

राजनांदगांव. सोमनी निवासी एक किसान का शव सोमवार की सुबह परमालकसा व मुढ़ीपार के बीच रेलवे पटरी में मिला है। किसान की हत्या कर लाश को रेलवे पटरी में फेंके जाने की आशंका जाहिर की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मामले का खुलासा होने की संभावना है। फिलहाल पुलिस मर्ग कायम कर विवेचना में जुटी है।
फार्म हाऊस में गया था मृतक
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सोमनी निवासी किसान 52 वर्षीय प्रेम साइमन उर्फ मुन्ना पिता अलकाया साइमन रविवार शाम को जोरातराई स्थित अपने फार्म हाऊस में था। रात को वह घर आया और अपने परिवार के साथ खाना खाया।
सुबह पटरी पर पड़ा मिला शव
इस दौरान उसके मोबाइल पर किसी व्यक्ति का फोन आया और मृतक प्रेम साइमन अपने पुत्र के साथ स्कूटी में फार्म हाऊस जाने के नाम पर घर से निकला। रास्ते में बिरेझर के पास प्रेम साइमन रुक गया और अपने पुत्र को वापस घर भेज दिया। इसके बाद प्रेम का शव सोमवार सुबह पटरी पर पड़ा हुआ मिला।
झाडिय़ों में मिले हैंं खून के छींटे
मिली जानकारी के अनुसार रेलवे पटरी में जहां पर प्रेम साइमन का शव मिला है। उससे कुछ दूरी पर झाडिय़ों में खून के छींटे मिले हैं। इसके अलावा झाडिय़ों में खून से सना टेबल क्लाथ कपड़ा भी मिला है।
सिर पर चोट के गहरे निशान
वहीं उसके सिर के पीछे चोट के निशान है जिससे पुलिस आशंका जता रही है कि मृतक के सिर पर किसी वजनी सामान से वार किया गया है। वहीं दोनों हाथ के भुजा में भी सूजन है। फिलहाल पुलिस हत्या की आशंका के मद्देनजर जांच में जुट गई है।
जांच की जा रही
टीआई सोमनी थाना मोनिका पांडेय ने बताया कि सोमनी निवासी एक किसान का शव मुढ़ीपार के पास रेलवे ट्रेक पर मिला है। कुछ तथ्य सामने आया है। जिससे हत्या की आशंका जाहिर हो रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मामले का खुलासा होगा। मर्ग कायम कर जांच की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो