script

जिस बेटे को चार दिन से तलाश रहे थे घर वाले उसकी जंगल में मिली सड़ी गली लाश, कपड़े से हुई बॉडी की शिनाख्त

locationराजनंदगांवPublished: Feb 19, 2022 03:18:13 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

मृतक मानसिक तनाव से गुजर रहा था। संभवत: इसी वजह से आत्महत्या किया होगा। फिलहाल पुलिस मर्ग कायम कर विवेचना में जुटी है।

चार दिन से लापता युवक की जंगल में मिली लाश, चेहरा हुआ खराब तो कपड़े से हुई पहचान

चार दिन से लापता युवक की जंगल में मिली लाश, चेहरा हुआ खराब तो कपड़े से हुई पहचान

राजनंदगांव. बागनदी थाना क्षेत्र में चार दिन से लापता युवक की लाश जंगल में मिलने से सनसनी फैल गई है। सूचना पर पुलिस मर्ग कायम कर विवेचना में जुटी है। मिली जानकारी अनुसार बागनदी थाना क्षेत्र के ग्राम सड़क चिरचारी निवासी 23 वर्षीय सुरेंद्र सलामे 14 फरवरी से घर से लापता था। परिजनों ने बागनदी थाना में गुम इंसान कायम कराया था। गुरुवार को युवक की लाश पिनकापार पहुंच मार्ग में पेड़ के नीचे मिली है। बताया जा रहा है कि मृतक मानसिक तनाव से गुजर रहा था। संभवत: इसी वजह से आत्महत्या किया होगा। फिलहाल पुलिस मर्ग कायम कर विवेचना में जुटी है।
चेहरा हो गया था खराब, कपड़े से हुई पहचान
पुलिस आशंका जता रही है कि सुरेन्द्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या की होगी। मृतक के गले में फांसी का फंदा लगा हुआ था। लाश के वजन होने पर रस्सी टूटने की आशंका जताई जा रही है। मिली जानकारी अनुसार लाश चार दिन पुराना होने की वजह से मृतक का चेहरा पूरी तरह खराब हो गया है। परिजनों ने मृतक के पकड़े से उसकी पहचान की है। अपने जिगर के टुकड़े की लाश देखकर वे बेसुध हो गए। फिलहाल पुलिस इस मामले में आत्महत्या और हत्या दोनों एंगल से जांच कर रही है।
छात्र के हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग
राजनांदगांव मेडिकल कॉलेज के छात्र से मारपीट के मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर विद्यार्थियों ने एसपी कार्यालय का घेराव कर दिया। एसपी से चर्चा कर पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी गई है। ज्ञात हो कि बुधवार शाम को घूमने निकले मनदीप मीणा के साथ अज्ञात आरोपियों ने मारपीट की थी। मेडिकल कॉलेज की छात्रा गरिमा सिंह ने शिकायत दर्ज कराई थी कि वह अपने दोस्त मनदीप मीणा के साथ बुधवार रात को खाना खाने के बाद टहलने निकली थीं। इस दौरान पांच से सात की संख्या में पहुंचे अज्ञात आरोपियों द्वारा मनदीप मीणा से गाली गलौज करते मारपीट करते जानलेवा हमला कर मौके से फरार हो गए।
अस्पताल में भर्ती है छात्र
मारपीट से पीडि़त छात्र मानदीप मीणा गंभीर रुप से घायल हुआ है। उसे इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपियों की अभी तक गिरफ्तारी नहीं हुई है। गिरफ्तारी नहीं होने से आक्रोशित छात्रों ने एसपी आफिस का घेराव कर इसकी जानकारी एसपी संतोष सिंह से की है।

ट्रेंडिंग वीडियो