scriptजंगलपुर के नाले में मिली अज्ञात युवक की लाश, हत्या की आशंका … | Dead body of unknown youth found in Nangal of Jangalpur, fear of murde | Patrika News

जंगलपुर के नाले में मिली अज्ञात युवक की लाश, हत्या की आशंका …

locationराजनंदगांवPublished: Jan 18, 2020 07:30:59 am

Submitted by:

Nitin Dongre

लालबाग थाना क्षेत्र का मामला

Dead body of unknown youth found in Nangal of Jangalpur, fear of murder ...

जंगलपुर के नाले में मिली अज्ञात युवक की लाश, हत्या की आशंका …

राजनांदगांव. शहर से 7 किलो मीटर दूर डोंगरगांव रोड में जंगलपुर के पास नाला में एक अज्ञात युवक की लाश मिलने से गांव व आसपास में सनसनी फैल गई है। युवक की हत्या कर शव को नाला में फेंकने की आशंका जाहिर की जा रही है। मौके पर पुलिस पहुंच कर विवेचना में जुटी है।
मिली जानकारी के अनुसार फरहद और जंगलपुर के बीच बने नाला में शुक्रवार की सुबह ग्रामीणों ने युवक की लाश तैरते देखी। शव तैरने की बात गांव में तेजी से फैली और मौके पर ग्रामीणों की भीड़ उमड़ गई। स्थानीय लोगों ने लालबाग पुलिस व डॉयल 112 को मामले की जानकारी दी। लालबाग पुलिस मौके पर पहुंच कर विवेचना में जुटी है।
युवक की नहीं हुई है पहचान

मौके पर पहुंची पुलिस शव को बाहर निकाल पहचान के लिए जंगलपुर सहित आसपास के गांवों के लोगों से पुछताछ कर रही है, लेकिन मृतक युवक का पता नहीं चला है। युवक की हत्या कर शव को नाला में फेंकने की आशंका जाहिर की जा रही है। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है। युवक की पहचान होने व पोस्ट मार्र्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का खुलासा होने की संभावना है।
युवक की लाश मिली है

लालबाग थाना टीआई आशीर्वाद रहटगांवकर ने कहा कि जंगलपुर के नाला में एक युवक की लाश मिली है। युवक की पहचान नहीं हुई है। पीएम रिपोर्ट के बाद मामले का खुलासा होगा। मर्ग कायम कर विवेचना की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो