ऑनलाइन की तिथि बढ़ाने और एसएमएस के माध्यम से विद्यार्थियों को सूचना देने की रखी मांग ...

अभाविप ने महाविद्यालय प्राचार्य को सौंपा ज्ञापन

By: Nitin Dongre

Published: 15 Jul 2020, 09:04 AM IST

डोंगरगांव. नगर के शासकीय महाविद्यालय द्वारा उच्च शिक्षा विभाग के निर्देशानुसार वार्षिक परीक्षा 2019-20 को असाइनमेंट के आधार पर मूल्यांकन कर संपन्न कराने के लिए महाविद्यालय के नियमित स्नातक (प्रथम व व्दितीय) एवं स्नातकोत्तर के व्दितीय सेमेस्टर के विद्यार्थियों को उनकी ऑनलाइन जानकारी उपलब्ध कराने के लिए 13 जुलाई को सूचना जारी किया गया है, जिसमें 15 जुलाई तक सभी विद्यार्थियों को उनकी जानकारी ऑनलाइन उपलब्ध कराने का समय दिया गया है।

बता दें कि महाविद्यालय में सैकड़ों की संख्या में नियमित छात्र पढाई करते हैं और लॉकडाडन के चलते सभी अपने घरों में हैं, ऐसे में मात्र 3 दिनों का समय फार्म भरने के लिए काफी कम है और यह समय बढ़ाया जाना चाहिए। उक्ताशय की मांग लेकर अभाविप डोंगरगांव नगर इकाई ने प्रभारी प्राचार्य को ज्ञापन सौंपा है, इसमें परिषद के नगर मंत्री नवनीत अहीर, महाविद्यालय प्रमुख सौरभ ठाकुर, प्रेमचंद साहू, गौरव यदु, दानेश्वर साहू, यशवंत सहित अन्य कार्यकर्ता शामिल थे।

लॉकडाउन के कारण सैकड़ों छात्र सूचना से अनभिज्ञ

इस मामले में महाविद्यालय की प्राचार्य डॉ. बीएन मेश्राम ने बताया कि विद्यार्थियों ने ऑनलाइन जानकारी मंगवाई जा रही है और अधिकांश बच्चों की जानकारी ऑनलाइन आ चुकी है। बाकी बचे विद्यार्थियों के लिए और 3 दिवस का समय बढ़ाया जा रहा है। लॉकडाउन के कारण सैकड़ों छात्र सूचना से अनभिज्ञ भी हैं।

Nitin Dongre Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned