scriptमटन ठीक से नहीं बनाया तो डिप्टी रेंजर ने पत्नी की कर दी जमकर पिटाई, आहत होकर रोते हुए पहुंची थाने महिला | Deputy Ranger beat up wife in Rajnandgaon | Patrika News

मटन ठीक से नहीं बनाया तो डिप्टी रेंजर ने पत्नी की कर दी जमकर पिटाई, आहत होकर रोते हुए पहुंची थाने महिला

locationराजनंदगांवPublished: Sep 22, 2021 11:14:11 am

Submitted by:

Dakshi Sahu

डिप्टी रेंजर की पत्नी ने गातापार थाने में रविवार को पहुंच कर पति के खिलाफ मारपीट करने, गाली गलौच और जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कराया।

मटन ठीक से नहीं बनाया तो डिप्टी रेंजर ने पत्नी की कर दी जमकर पिटाई, आहत होकर रोते हुए थाने पहुंची महिला

मटन ठीक से नहीं बनाया तो डिप्टी रेंजर ने पत्नी की कर दी जमकर पिटाई, आहत होकर रोते हुए थाने पहुंची महिला

राजनांदगांव/खैरागढ़. राजनांदगांव जिले के खैरागढ़ ब्लाक के गातापार थाने में इलाके के डिप्टी रेंजर आबिद अली पर उनकी पत्नी ने मारपीट का मामला दर्ज कराया है। डिप्टी रेंजर की पत्नी ने गातापार थाने में रविवार को पहुंच कर पति के खिलाफ मारपीट करने, गाली गलौच और जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कराया।
यह भी पढ़ें
पत्नी के सामने पति की पीट-पीटकर हत्या, नाबालिग बेटी को भगा ले गया था, जेल से छूटते ही पहुंचा बदला लेने
….

सब्जी ठीक नहीं बनी तो बिगड़ गए पति
डिप्टी रेंजर आबिद अली की 53 वर्षी पत्नी ने अपने आवेदन में बताया कि वे अपने पति के साथ गाड़ाघाट थाना गातापार में रहती है। शनिवार 18 सितंबर को डिप्टी रेंजर पति आबिद अली सैय्यद 58 वर्ष द्वारा बकरे का मटन सब्जी बनाने लाया गया था। पत्नी ने बताया कि उस दिन सब्जी में मटन बनाया गया था। खाने के दौरान डिप्टी रेंजर आबिद अली द्वारा मटन की सब्जी अच्छी नहीं बनाए जाने का हवाला देते घर से भगाने की बात कही। घर से नहीं जाने पर आबिद अली द्वारा गाली-गलौच की गई।
मारपीट के दौरान लगी चोट
पत्नी ने बताया कि गाली-गलौच से देने से मना करने पर डिप्टी रेंजर पति ने जान से मारने की धमकी देते घर से भागने और मटन की सब्जी ठीक से नहीं बनाए जाने को लेकर मारपीट की है। पति द्वारा किए गए मारपीट से पत्नी ने अपने नाक, चेहरा, सिर छाती में चोट लगने का हवाला दिया है।
महिला का कराया गया मुलाहिजा
प्रार्थिया ने बताया कि मारपीट के बाद घर से निकलकर जैतून बी अपनी लड़की रशीदा के पास पहुंच घटना की जानकारी दी। डिप्टी रेंजर पति द्वारा किए गए मारपीट और गाली-गलौच के बाद पत्नी ने जैतूनबी के साथ गातापार थाना पहुंचकर मामला दर्ज कराया है। गातापार पुलिस ने प्रार्थिया की शिकायत पर गातापार इलाके के डिप्टी रेंजर आबिद अली के खिलाफ 294, 323 और 506 के तहत मामला दर्ज कर जांच में लिया है। गातापार थाना प्रभारी जितेन्द्र डहरिया ने बताया कि महिला की शिकायत के बाद मामला दर्ज कर महिला का मुलाहिजा कराया गया है। आगे की कार्रवाई जारी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो