scriptबेघर व जरूरतमंद लोगों को बांट रहे है राशन सामाग्री सहित अन्य सुविधाएं | Distributing ration materials to homeless and needy people and other f | Patrika News

बेघर व जरूरतमंद लोगों को बांट रहे है राशन सामाग्री सहित अन्य सुविधाएं

locationराजनंदगांवPublished: Apr 04, 2020 04:34:32 pm

Submitted by:

Nakul Sinha

मदद के लिए आगे आया मुस्लिम समाज

Distributing ration materials to homeless and needy people and other facilities

मदद के लिए आगे आया मुस्लिम समाज

राजनांदगांव / अंबागढ़ चौकी. पूरे भारत में लॉकडाउन के चलते कई लोग बेघर व बेसहारा हो गए है जिनका खाने रहने की व्यवस्था करने में प्रशासन लगा हुआ है। वहीं मुस्लिम समुदाय के लोग भी नगर के पूरे 15 वार्डो में घूमकर लोगों को किराना सामान बांट रहे है। समुदाय के लोगों ने बताया कि कोरोना वायरस के चलते लाकडाउन होने से कई लोगों का जनजीवन अस्त व्यस्त हो चुका है, कई लोगों के सामने खाने-पीने की समस्या भी आ गई है इन्ही सब परस्थितियों को देखते हुए हमारे समाज ने ऐसे लोगों को राहत पहुंचाने एक छोटा सा प्रयास किया है ताकि कोई भूखा ना रहे। इसलिए हम पूरे 15 वार्डो में घूम-घूम कर जरूरतमंद लोगों के घर जाकर उनको रोजमर्रा में उपयोग होने वाली आटा, राहर दाल, शक्कर, चाय पत्ती, मिर्ची, धनिया, तेल, आलू, लहसुन, उड़द दाल, प्याज, साबुन, कपड़ा धोने का साबुन जैसे राशन सामान पहुंचा रहे है।
अब तक ढाई लाख की सामाग्री बांट चुके
अभी तक समुदाय के द्वारा ढाई लाख रूपए तक की सामाग्री बांटी जा चुकी है और नगर के वार्डो में ही नही बल्कि नगर से लगे आसपास क्षेत्रों के लोगों में भी राशन सामाग्री को बांटा जा रहा है। जरूरत पडऩे पर जरूरतमंद लोगों को सामाज की ओर से हर संभव मदद पहुंचाया जाएगा। नगर में मुस्लिम समुदाय की तरफ से की गई पहल को नगरवासी प्रशंसा कर रहे है और इस तरह से समाज की ओर से लोगों तक एक अच्छा संदेश पहुंचाया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो